प्रधानमंत्री के मंच से खट्टर की दूरी...भाजपा का आया औपचारिक बयान, धर्मेंद्र प्रधान ने बताया कारण

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 09:38 PM (IST)

करनालः हरियाणा विधानसभा चुनाव में दिग्गज नेताओं ने अपनी-अपनी पार्टियों का मोर्चा संभाल लिया है। बीते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धर्मनगर कुरुक्षेत्र से चुनावी शंखनाद प्रचार अभियान की शुरुआत की। वहीं इस मंच पर चौकाने वाला नजारा दिखा। मंच पर प्रदेश के सभी नेता दिखे, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री व केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर नहीं दिखे। जिसको लेकर तरह तरह की चर्चाएं शुरु हो गईं। वहीं आज भाजपा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान करनाल पहुंचे थे। उन्होंने करनाल में कार्यकर्ताओं की एक मीटिंग ली।

बैठक खत्म होने के बाद धर्मेंद्र प्रधान पत्रकारों से रुबरु हुए। इस दौरान जब मनोहर लाल खट्टर के प्रधानमंत्री की रैली से किनारा करने का सवाल पूछा गया कि क्या वह नाराज हैं।  उन्होंने एक औपचारिक बयान दिया। भाजपा नेता प्रधान ने कहा कि नहीं वह नाराज नहीं है। मनोहर लाल वरिष्ठ नेता हैं। काफी समय तक उन्होंने प्रदेश का कार्यभार संभाला है। अब वो राष्ट्रीय स्तर पर कार्यभार संभाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारा स्वच्छता अभियान चलने जा रहा है। उसमें वह व्यस्त चल रहे हैं। इसलिए वह पीएम मोदी की रैली में नहीं आ पाए। 

हालांकि जवाब से स्पष्ट है कि भाजपा का यह औपचारिक बयान है, लेकिन मनोहर लाल खट्टर की प्रधानमंत्री के मंच से दूरी कई सवालों को जन्म देती है। वहीं कुछ राजनीतिक जानकारों का कहना है कि प्रदेश में मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी है। इसलिए भाजपा उन्हें हरियाणा ज्यादा प्रोजेक्ट नहीं कर रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static