सांसद सैनी को भाजपा ने आखिरी बार समझाने की कोशिश की : शर्मा

6/28/2018 11:37:09 AM

पंचकूला(धरणी): भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि राजकुमार सैनी बार-बार ट्रैक से हट जाते हैं। शर्मा ने कहा कि टिकट को लेकर फैसला पार्टी करेगी। लगातार बगावती रुख अख्तियार करते जा रहे कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी को भाजपा ने आखिरी बार समझाने की कोशिश की है। सैनी पर इसका कितना असर होगा, फिलहाल पार्टी इस पर नजर रख रही है। राजकुमार सैनी अपनी बयानबाजी से बार-बार पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहे हैं। वे जाटों पर सियासी हमले करते हैं और खुद जाटों के निशाने पर हैं। 

अब पार्टी के वरिष्ठ नेता और शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने भी स्वीकार कर लिया है राजकुमार सैनी बार बार ट्रैक से हट जाते हैं। बकौल रामबिलास शर्मा राजकुमार सैनी को आखिरी बार समझाया गया है। महेंद्रगढ़-भिवानी के सांसद धर्मवीर की लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर रामबिलास शर्मा ने कहा कि यह धर्मवीर तय नहीं करेंगे कि चुनाव लडऩा है या नहीं। हमारे यहां पार्टी तय करती है कि प्रत्याशी कौन होगा। 

शर्मा ने कहा कि हमारी पूरी हमदर्दी अतिथि अध्यापकों के साथ है और अपने अब तक के कार्यकाल में हमने गैस्ट टीचरों को नहीं हटाया है बाकायदा पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में शपथ पत्र देकर सरकार की तरफ से यह कहा गया है कि हमारे पास वैकेंसी हैं तो हम अतिथि अध्यापकों को नहीं हटाएंगे रामबिलास शर्मा ने कहा कि मैं खुद एक अध्यापक रहा हूं इसलिए अध्यापकों का दर्द समझता हूं यदि कोई 5-6 साल तक विद्यालय में नौकरी कर लेता है तो उसके लिए क्या दिक्कतें हैं मैं सब समझता हूं। 

रामबिलास शर्मा ने कहा कि कर्मचारियों को लेकर पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में आए फैसले पर सरकार गंभीर है हाईकोर्ट के निर्णय का अध्ययन किया जा रहा है कर्मचारियों के लिए जो कर सकते हैं वह करेंगे फतेहाबाद के एक स्कूल में फूहड़ गाने को फिल्माए जाने के सवाल पर रामबिलास शर्मा ने कहा कि यह मामला हमारे संज्ञान में है जो भी अध्यापक दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।
 

Deepak Paul