भाजपा नेता के घर पर हमला, पिछले दरवाजे से भागकर बचाई जान, इन लोगों पर शक

5/17/2020 6:25:13 PM

टाेहाना (सुशील): शहर के किल्ला मोहल्ला के निवासी भाजपा शहरी उपाध्यक्ष मनोज आदिवासी के घर पर देर रात कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इसमें मनोज के पिता चोटिल हाे गए। हमलावर घर से दो मोबाइल, सोने-चांदी के जेवर व एक लाख साठ हजार की नगदी लेकर फरार हाे गए। इस हमले में परिवार के सदस्यों ने पिछले दरवाजे से भाग कर अपनी जान बचाई। मनाेज ने इसकी शिकायत पुलिस काे दे दी है।



पुलिस को दी शिकायत में भाजपा शहरी मंडल उपाध्यक्ष मनोज आदिवासी ने बताया कि रात्रि के समय वह अपने परिवार के साथ घर में सोया हुआ था। इस दाैरान अचानक कुछ लोगों ने छत से कूदकर उन पर हमला कर दिया। घर के दरवाजे तोड़ कर उन पर पथराव किया। जिससे उनके पिता भी घायल हो गए। 

उन्हाेंने बताया कि आरोपियाें ने अपने 10-12 अन्य सथियों सहित उन्हें जान से मारने का प्रयास किया। मनाेज ने कहा कि आरोपियों ने उनके घर में तोड़फाेड़ कर करीबन 1,60,000 रुपये, साेने चांदी के जेवर, एक गैस सिलेंडर व दो स्मार्टफोन मोबाइल चोरी करके ले गए।पुलिसा को मामले की शिकायत दे दी है।



उन्होंने बताया कि किल्ला मोहल्ला में बडे स्तर पर नशे का काम चल रहा है, जिसके खिलाफ वे लगातार आवाज उठाते रहे है। मनाेज ने बताया कि नशे का कार्य करने वाले लोगों ने उनके घर पर यह हमला किया है। 

Edited By

vinod kumar