भाजपा महिला मोर्चा की उपप्रधान ने हरियाणवी गानों पर लगाए ठुमके

1/16/2019 5:59:06 PM

हिसार (विनोद सैनी): हिसार में चल रहे चौथे हरियाणा इंटरनैशनल फिल्म फैस्टिवल के तीसरे दिन भाजपा महिला मोर्चा की उप-प्रधान एवं हिसार जोन की कला परिषद् निर्देषक सोनाली फोगाट ने बतौर मुख्य अतिथि की कार्यक्रम में शिरकत। बता दें कि इस फिल्म फैस्टिवल हरियाणवी फिल्मों के अलावा में विभिन्न अंतराष्ट्रीय भाषाओं की करीबन 70 फिल्में प्रर्दशित की जा रही हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म फैस्टिवल 17 जनवरी तक हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के इन्दरा गान्धी सभागार में चलेगा।



इस अवसर पर सोनाली फोगाट ने अपनी आने वाली फिल्मों और एलबम की चर्चा की और अपनी आने वाली फिल्म के एक गीत पर जमकर ठुमके लगाए। वहीं इस दौरान स्थानीय कलाकारों ने सभागार के बाहर गैलरी में आर्ट और क्राफ्ट पर्दशनी का भी आयोजन किया जिसे देखने में दर्शकों ने अपनी गहरी रूची दिखाई।



भाजपा महिला मोर्चा की उप-प्रधान सोनाली फोगाट ने चार दिन तक चलने वाले हरियाणा इंटरनैशनल फिल्म फैस्टिवल को हिसार और हरियाणा के लिए गर्व की बात बताया। वहीं दूरदर्शन से एंकर के तौर पर पर्दे की दुनिया में कदम रखने वाली सोनाली फौगाट ने अपनी आने वाली फिल्मों और एलबम पर चर्चा की। साथ ही बताया कि उनकी हरियाणवीं भाषा की छोरे छोरियों से कम नहीं और दो अन्य फिल्में इसी साल फरवरी और मार्च में रीलीज़ होने जा रही है।

Deepak Paul