रैली में बोले सीएम- अब तो कोई अपने बच्चे का नाम भी राहुल नहीं रखना चाहता

4/7/2019 6:07:22 PM

पानीपत(अनिल कुमार): लोकसभा चुनावों के बिगुल बजने के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी ने रैलियों का दौर शुरू कर दिया है। इसी क्रम में सीएम मनोहर लाल भी पूरे हरियाणा में घूम-घूम कर विजय संकल्प रैली कर रहे हैं। आज पानीपत के इसराना में भाजपा की विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार, करनाल सीट के लोकसभा प्रत्याशी संजय भाटिया, विधायक महिपाल ढांडा के साथ विधायक रोहिता रेवड़ी भी पहुंचे।

पानीपत के इसराना में रैली कर सीएम मनोहर लाल ने करनाल लोकसभा के प्रत्याशी संजय भाटिया को दिल्ली भेजने यानी जिताने की जनता से अपील की। वहीं सीएम का कहना है कि बाकी पार्टियों के पल्ले कुछ भी नहीं है। हरियाणा में 10 की 10 सीटों पर बीजेपी की उम्मीदवार ही जीतेंगे। मनोहर लाल ने राहुल गांधी पर ली चुटकी कहा कि अब तो जनता भी अपने बच्चों का नाम तक राहुल नहीं रखना चाहती।

रैली में सीएम मनोहर लाल खट्टर ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा से लेकर राहुल गांधी तक निशाना साधा। राहुल पर तंज कसते हुए सीएम ने कहा कि घर मे बालक पैदा होता है कोई भी राहुल नाम नहीं रखना चाहता बल्कि मोदी नाम रखना चाहेगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए देश पहले हैं बाकी सब बाद में। 

लोकसभा चुनाव पर बोलते हुए मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि भाजपा के सामने सभी पार्टियां कमजोर हैं, किसी भी पार्टी के पल्ले कुछ भी नहीं है। वहीं मनोहर लाल ने कहा कि अगर थोड़ा बहुत किसी से कंपटीशन है तो वह कांग्रेस से होगा पीएम ने कहा कि जनता ने मन बना लिया कि दोबारा बीजेपी को ही चुनना है। 

Shivam