विस चुनावों में इससे भी बेहतर प्रदर्शन करेगी भाजपा: राव इंद्रजीत सिंह

5/29/2019 1:25:05 PM

रेवाडी( मेहन्द्र) -लोकसभा चुनावों में भाजपा को मिली प्रचण्ड जीत के बाद पांचवी बार सांसद बनने के बाद बेटी आरती राव के साथ रेवाडी के गांव डोहकी में जनता जनार्धन का धन्यवाद करने पँहुचेराव इंद्रजीत ने कहा कि 70 सालों में पहली बार ऐसा हुआ है जब देश को लगातार दूसरी बार भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार मिली है और आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा इससे भी बेहतर प्रदर्शन करेगी। इसके लिये वे लोगों का दिल से आभार व्यक्त करते हैं।

रेवाडी के मनेठी में खुलने वाले देश के 22वें एम्स के सवाल पर राव ने कहा कि यहां एम्स के लिए जो भूमि उपलब्ध हुई है, वह फोरेस्ट लैंड है, जिसे नोन फोरेस्ट लैंड में तब्दील करवाने के लिये गत 22 मई को एक मीटिंग हो चुकी है और अब अगली मीटिंग में उम्मीद है कि एम्स के लिये उचित भूमि मिल जाएगी। फिर कुछ बची हुई परिकिरियाएँ भी पूरी करके उस पर जल्द ही काम शुरू हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा विधानसभा चुनाव फ्रंटफुट पर चुनाव लड़ेगी। उनका दावा है कि 2014 की अपेक्षा इन चुनावों में भजपा पूरी मजबूती के साथ आएगी, इसमें कोई शंका नहीं। विधानसभा चुनावों में टिकट के सवाल पर कहा कि यह पार्टी तय करेगी, किसे टिकट मिलेगा। राव ने कहा कि इलाके की कुछ समस्याएं हैं, जिनका प्राथमिकता से समाधान होगा।

 

Isha