भाजपा से प्रदेश की जनता परेशान, जल्द मिलेगा इस सरकार से छुटकारा- हुड्डा

11/25/2018 3:42:17 PM

बरवाला(सियाराम): पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति रथ यात्रा के सातवें चरण का आगाज आज हिसार के बरवाला से हो गया है। यहां पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। हुड्डा ने यहां पर कहा कि अब इस सरकार की उल्टी गिनती शुरु हो गई है।भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राजस्थान चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि राजस्थान में चुनाव प्रचार करके यहां पर आए हैं और वहां पर कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है, हुड्डा ने कहा कि अब हरियाणा में बीजेपी सरकार से जनता बुरी तरह से तंग आ चुकी है।

हुड्डा ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही बुजुर्गों को तीन हजार रुपये पेंशन दी जाएगी वहीं गरीबों के लिए योजनाओं लाएंगे। उन्होने कहा कि हर बेरोजगारों को नौकरियों में किसी प्रकार का भेदभाव नहीं किया जाएगा। हुड्डा ने कहा कि अब नौकरियों को लेकर दुकान लगा रखी है और नौकरियों की बंदरबांट की जा रही है। हुड्डा ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही बेरोजगारों को नौकरियां दी जाएगी और जिनको नौकरियां नहीं मिलेगी उनको बेरोजगारी भत्ता घऱ बैठे दिया जाएगा।

भाजपा के राज में लोग बिजली न मिलने से परेशान हैं। बिजली के दामों में कई गुना बढ़ोत्तरी की जा चुकी है। लेकिन हमारी सरकार आते ही बिजली के दामों में कटौती की जाएगी।
 

Deepak Paul