युवक को कांग्रेस को वोट देना पड़ा भारी, भाजपा समर्थित चचेरे भाई ने मारी गोली (VIDEO)

5/14/2019 3:46:12 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): झज्जर के गांव सिलाना में एक युवक को कांग्रेस को वोट देना भारी पड़ गया। इसकी कीमत उसे उस समय चुकानी पड़ी जब भाजपा समर्थित उसके चचेरे भाई ने उसे सरेआम गोली मार दी। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने गोली से घायल हुए युवक और उसकी मां को उपचार मुहैया कराने के लिए अस्पताल भर्ती कराया।

चिकित्सकों ने घटना के दौरान घायल हुए युवक राजा की मां को झज्जर के स्थानीय अस्पताल में उपचार मुहैया कराने के बाद छुट्टी दे दी है। वहीं राजा की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है, वहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।



जानकारी के अनुसार, गांव सिलाना में वोटिंग वाले दिन कांग्रेस व भाजपा के पक्ष में मतदान कराने को लेकर दोनों पार्टियों के समर्थकों में रस्साकशी का दौर चला। मतदान वाले दिन धर्मेंद्र व राजा के बीच झगड़ा हुआ था। धर्मेंद्र भाजपा के पक्ष में मतदान करने की बात कह रहा था, लेकिन राजा ने उसकी बात नहीं मानी, जिससे धर्मेंद्र नाराज हो गया।



आरोप है कि सोमवार को सुबह के समय भाजपा के समर्थित धर्मेंद्र नामक युवक ने अपने चचेरे भाई राजा पर कांग्रेस को वोट दिए जाने को लेकर गोली चला दी। इस घटना के दौरान बीच-बचाव करने के दौरान राजा की मां को भी गोलियों के छर्रे लगे। घटना के तुरंत बाद में आरोपी मौके से फरार हो गया।

वहीं इस मामले में एसएचओ रमेश कुमार ने बताया कि गांव सैलाना में सोमवार को गोली चलने की घटना की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंच कर की गई जांच में पाया गया कि राजा को जो गोली लगी है वह अवैध हथियार से चलाई गई है। वहीं राजा की शिकायत पर आरोपी धर्मेंद्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Shivam