यूथ कांग्रेस के रोड शो में युवकों ने दिखाए काले झंडे, की तोडफ़ोड़(VIDEO)

8/19/2018 5:25:02 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): यूथ कांग्रेस की ओर से आज रेवाड़ी जिले के गांव गुर्जर घटाल में महिला शक्ति पर आधारित आधी आबादी पूरा हक के नाम से महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद्र यादव ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। वहीं यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीनिवास व पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपस्थित हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चिरंजीव राव ने की।

सम्मेलन से पूर्व दिल्ली जयपुर हाईवे स्थित कट पर पहुंचे यूथ कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत में आयोजकों की ओर से रोड शो निकाला गया। इस रोड शो में सैकड़ों गाडिय़ों के काफिले में हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे। इस मौके पर यूथ कांग्रेस अध्यक्ष केशव चंद यादव ने महिलाओं के अधिकारों को लेकर जमकर वकालत की और कहा कि कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो महिलाओं के अधिकारों की लड़ाई लड़ रही है।

पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दिशा निर्देश पर महिला शक्ति ऐप लॉन्च किया गया है। इस ऐप के माध्यम से महिलाएं अपनी समस्याओं को राहुल गांधी तक सीधी पहुंचा सकती हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के राज में महिलाओं पर लगातार अत्याचार बढ़ रहे हैं। वहीं मोदी सरकार का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा भी पूरी तरह से असफल साबित हो रहा है। ऐसे में आम जनता में सरकार के प्रति भारी रोष है। 



रोड शो के दौरान असामाजिक तत्वों ने दिखाए यूथ कांग्रेस अध्यक्ष को काले झंडे
जैसे ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का काफिला रोड शो के माध्यम से कार्यक्रम स्थल पर जाने लगा तो रास्ते में पहले से खड़े कुछ असामाजिक तत्वों ने काफिले को काले झंडे दिखाए और काफिले में मौजूद अनेक गाडिय़ों के शीशे तक तोड़ डाले। इस दौरान हैरान करने वाली बात यह रही कि करीब 3 किलोमीटर लंबे इस रोड शो में पुलिस पूरी तरह से नदारद दिखाई दी।

हालांकि घटना की सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस बल सहित डीएसपी मौके पर पहुंच गए और स्थिति का जायजा लिया। पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने रोड शो के दौरान हुई तोडफ़ोड़ के लिए पूरी तरह पुलिस प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया और मौके पर मौजूद डीएसपी पर जमकर भड़ास निकाली।

Shivam