नीरज शर्मा के हलके में केंद्रीय मंत्री गुर्जर का विरोध, विकास कार्य ना होने पर दिखाए गए काले झंडे

3/15/2024 6:22:08 PM

फरीदाबद(अनिल राठी): एनआईटी विधानसभा में शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर विकास कार्यों का लोकार्पण करने पहुंचे थे। इस दौरान उनको लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। गौरतलब है कि भाजपा आलाकमान ने फरीदाबाद लोकसभा सीट से उन्हें प्रत्याशी बनाया है। ऐसे लोगों का विरोध गुर्जर के लिए सियासत में समस्या पैदा कर सकती है। वहीं बता दें कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में मंत्री गुर्जर की बड़ी पैठ है। उनके खिलाफ एंटी इनकबेंसी भी नहीं है, लेकिन एनआईटी विधानसभा में कांग्रेस भी काफी मजबूत है। वहां नीरज शर्मा कांग्रेस के विधायक हैं। 

कृष्णपाल गुर्जर एनआईटी विधानसभा में 1 करोड़ 25 लाख की लागत हुए विकास कार्यों का वार्ड नंबर-8 में उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान मंत्री गुर्जर कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे। तभी अचानक स्टेज के सामने समाज सेवक अभिषेक गोस्वामी ने काले झंडे निकालकर कृष्ण पाल गुर्जर के लहरा दिया। इसके बाद जोर-जोर से कृष्णपाल गुर्जर मुर्दाबाद के नारे लगाए। नारेबाजी और विरोध को देखते हुए पुलिस ने तुरंत अभिषेक गोस्वामी को हिरासत में लेकर थाने ले गई।

पुलिस के पूछताछ में अभिषेक गोस्वामी ने बताया एनआईटी विधानसभा में रहने वाले लोग आज गंदगी, सीवर ऑवरफ्लोर, टूटी सड़कों से जूझ रहे हैं। इसीलिए आज केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सामने काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया गया। उन्होंने कहा कि एनआईटी विधानसभा में आज तक कोई एक अच्छा विकास कार्य नहीं किया। चुनाव आने वाले हैं इसीलिए अब बीजेपी के लोग वोट के लिए यहां पर आने लगे हैं। विकास कार्यों के आभाव में एनआईटी विधानसभा के सभी लोग नरकीय जीवन जी रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal