रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते  बीएएमएस डॉक्टर सहित दो आरोपी काबू

5/5/2021 12:03:36 PM

पानीपत(सचिन): रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी मामले मे एक बीएएमएस डॉक्टर सहित दो आरोपियो को सीआईए-थ्री पुलिस ने काबू किया। पकड़े गए आरोपियो की पहचान डाक्टर योगेश पुत्र पहल सिंह निवासी हसनपुर शामली यूपी हाल पानीपत व दिलबाग पुत्र जोगिन्द्र निवासी सैक्टर 6 पानीपत के रूप मे हुई। आरोपी डाक्टर योगेश पानीपत बरसत रोड़ पर एक गौशाला में डिस्पेंसरी पर नोकरी करता है वही आरोपी दिग का खन्ना रोड पर दवाईयो का होलसेल का काम है।

जानकारी के अनुसार सोमवार शाम पानीपत सैक्टर- 13/17 कट से गोरव जैन निवासी सैक्टर- 13/17 पानीपत को रेमडेसिविर एन्टी वायरल इन्जेक्शन की कालाबजारी करते हुए 4 इंजेक्शन सहित गिरफ्तार किया था। आरोपी से गहनता से पूछताछ की तो उसने बताया की वह उक्त इंजेक्शनो को बीएएमएस डाक्टर योगेश से लेकर आया था जो उसको एक इंजेक्शन पर 2 हजार रूपये कमीशन मिलना था। डाक्टर गोरव बरसत रोड पर एक गौशाला मे डिस्पेंसरी पर नौकरी करता है।  पुलिस टीम ने दंबिश देते हुए आरोपित डाक्टर योगेश को बरसत रोड से गिरफ्तार किया।  

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया की गिरफ्तार आरोपित गोरव जैन व डाक्टर योगेश को आज माननीय न्यायालय मे पेश किया वहां से आरोपी गोरव को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया व आरोपी डाक्टर योगेश को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha