ब्लैकमेल कर मांगे 4 लाख, 40 हजार की नकदी सहित दम्पति गिरफ्तार

7/27/2019 1:25:28 PM

करनाल (काम्बोज): निसिंग स्थित एक महिला द्वारा व्यक्ति के पास बार-बार फोन कर अश्लील बातें कर उसे अपने घर बुलाकर झूठे केस में फंसाने की धमकी दे 4 लाख रुपए की डिमांड करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने 40 हजार की नकदी सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार निसिंग निवासी आरोपी महिला आरती व सीमा ने निसिंग में रहने वाले एक ऋषिपाल नामक व्यक्ति के पास फोन किया और अश्लील बातें कीं। जब बार-बार फोन किया जाने लगा तो व्यक्ति परेशान हो गया और महिलाओं द्वारा बताए हुए पते पर शिकायत के लिए पहुंच गया। जब वह महिला के घर पहुंचा, तो वहां पर 2 व्यक्ति मौजूद थे और एक महिला थी। आरोपी महिला आरती ने उसे पकड़ लिया और तभी सीमा नाम की महिला उसके पास आई और बोली की तुम आरती के साथ गलत काम कर रहे थे। 

तुम्हारे खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया जाएगा। यदि केस से बचना चाहते हो तो 4 लाख रुपए उन्हें दे दो। इसके लिए आरोपियों द्वारा उसे 7 दिन का समय दिया गया। परेशान ऋषिपाल पुलिस के पास गया और पुलिस को सारी कहानी बताई। जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर मामले की जांच की और ऋषिपाल को 2-2 हजार के 20 नोट दिए गए, जिन पर पुलिसकर्मी ने अपने साइन किए हुए थे। जब ऋषिपाल ने 40 हजार रुपए देने के लिए आरोपी महिला व उसके पति को गुलरपुर रोड पर बुलाया और उन्हें पैसे दिए, तभी पुलिस ने उन्हें  पकड़ लिया। डिटैक्टिव स्टाफ के इंचार्ज वीरेंद्र राणा ने बताया कि ब्लैक कर 4 लाख रुपए की रिमांड करने वाले दम्पति को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में 2 आरोपी और जुड़े हैं, जिनकी तलाश की जा रही है उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  a

Isha