सरपंच की अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, पैसे न देने पर वीडियो की वायरल

6/29/2021 9:58:38 AM

हांसी(संदीप): इंटरनेट मीडिया पर दोस्ती कर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह के चंगुल में उपमंडल के एक गांव का सरपंच फंस गया। सरपंच से पहले फेसबुक पर एक महिला ने दोस्ती की और फिर आत्तिजनक वीडिया बनाकर ब्लैकमेल करते हुए हजारों रुपये की डिमांड कर डाली। सरपंच ने पैसे देने से इंकार किया तो आपत्तिजनक वीडियो उसके दोस्तों को भेजकर वायरल कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हांसी उपमंडल के एक गांव के सरपंच के पास फेसबुक पर महिला के मैसेज आए थे। जिसके बाद महिला ने दोस्त बनने की गुजारिश की और दोनों के बीच दोस्ती हो गई। दरअसल, ये महिला सोशल मीडिया के जरिये अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह की सदस्य थी। महिला ने सरपंच की आपत्तिजनक वीडियो बना ली और इसके बाद गैंग के पुरुष सदस्यों ब्लैकमेल करते हुए हजारों रुपये की डिमांड करने लगे, लेकिन सरपंच ने पैसे देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद गैंग के सदस्यों ने सरपंच की फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर वीडियो को वायरल करते हुए सरपंच के गांव के दोस्तों को टैग कर दिया। आखिर सरपंच ने मामले में पुलिस को शिकायत दे दी। कुछ ग्रामीणों पर भी वीडियो वायरल करने का आरोप लगा है। इस मामले में गांव की पंचायत ने पुलिस अधिकारियों से भी मुलाकत की और कार्रवाई की मांग की। पुलिस सूत्रों के अनुसार मामले में साइबर सेल द्वारा जांच की जा रही है। भाटला चौकी इंचार्ज रामनिवास ने बताया कि मामले में आला पुलिस अधिकारियों को शिकायत दी गई है और अभी जिला पुलिस की साइबर सेल मामले में जांच कर रही है।

पहले भी गैंग कई लोगों को बना चुका है शिकार
इंटरनेट पर दोस्ती कर ठगने वाला गिरोह महिलाओं का इस्तेमाल करता है। पहले महिलाओं के जरिये फेसबुक या व्हाट्सएप पर मैसेज करवा जाते हैं। जिसके बाद महिला सामने वाले को अपनी मीठी बातों में उलझाते हुए दोस्ती करने का प्रयास करती है। जो इस खेल को नहीं समझ बाते वह महिला के चंगुल में फंस जाते हैं और फिर महिला द्वारा आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड कर ली जाती है। वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद गैंग के पुरुष सदस्य रोल में आते हैं और ब्लैकमेल करना शुरु कर देते हैं। बीते दो सालों में हांसी पुलिस के पास ऐसी कई शिकायतें आ चुकी हैं और काफी लोग इस गैंग का शिकार हो चुके हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha