पति व ससुराल वालों पर बच्चे को मारने का आरोप, श्मशान घाट से निकलवाया शव(VIDEO)

6/23/2018 1:15:37 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में बरोदा रोड पर एकता कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने अपने पति अौर ससुराल वालों पर अपने ढाई महीने के बेटे को मारने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दफनाए गए बच्चे के शव को श्मशान घाट से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सरकार अस्पताल भिजवाया है। 

2016 को हुई थी शादी
जींद जिले के हाट गांव की रहने वाली मनीषा ने बताया कि उसकी शादी 16 अक्टूबर 2016 को गोहाना के बरोदा रोड स्थित एकता कॉलोनी में रहने वाले अमनदीप के साथ हुई थी। उसका पति व् सुसराल वाले तभी से ही उसे मारते पीटते थे। कई बार तो वह इसी से दुखी होकर अपने मायके भी जा चुकी थी लेकिन पंचायती समझौता हो जाने से वहां आ जाती थी।

बेटे को घर में रख पत्नी को छोड़ा मायके
मनीषा ने बताया कि उसने 2 अप्रैल 2018 को गोहाना के सरकारी अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया। उसके बाद 13 मई को उसके पति अमनदीप ने उसकी पिटाई की अौर उसके बेटे को अपने घर पर रख लिया अौर उसको मायके छोड़ आया। जिसके बाद 22 जून को उनके पास फोन आया कि उसके बेटे की मौत हो गई अौर उसे दफना दिया गया है। जिसके बाद उसने गोहाना पहुंचकर पुलिस में शिकायत दी कि उसके बेटे को मार कर दफनाया गया है जिसका मेडिकल करवाया जाए ताकि मौत के कारणों का पता चल सके। 

बच्चे के शव को श्मशान घाट से बाहर निकलवाया
गोहाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आज दफनाए गए बच्चे के शव को श्मशान घाट से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

मृतक के दादा ने आरोपों को बताया झूठा
वहीं, इस मामले में बच्चे के दादा ने अपने व अपने परिवार पर लगे आरोप को झूठा बताते हुए कहा कि खुद बीस दिन पहले बच्चे की मां अपने बेटे को रोता हुआ घर पर छोड़कर अपने मायके चली गई। जिसके बाद बच्चे की तबीयत ख़राब हो गई जिसका इलाज एक प्राइवेट अस्पताल के करवाया लेकिन वहां और ज्यादा तबीयत ख़राब होने की वजह से बच्चे को रोहतक के एक प्राइवेट अस्तपाल में लेकर गए, जहां कल सुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद कल बच्चे को श्मशान घाट में दफना दिया। 
 

Nisha Bhardwaj