खाना बनाते समय सिलेंडर में ब्लास्ट, 1 की मौत तीन गंभीर रूप से घायल... पी़ड़ितों की नहीं हो पाई पहचान

3/8/2024 12:45:22 PM

सोनीपत ( सन्नी मलिक ):   गांव कुंडली में खाना बनाते समय सिलेंडर में ब्लास्ट होने से एक प्रवासी मजदूर की मौके पर मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज पीजीआई रोहतक चल रहा है।  सूचना के बाद मौके पर पहुँची कुंडली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है। फिलहाल कुंडली थाना पुलिस हादसे की जांच कर रही है।


बताया जा रहा है कि आज सुबह गांव कुंडली में किराए के कमरे में रहने वाले प्रवासी मजदूर खाना बना रहे थे।उसे समय पहले सिलेंडर में आग लग गई और उसके बाद इतना भयानक ब्लास्ट हुआ कि एक प्रवासी मजदूर की मौके पर मौत हो गई। वहीं तीन इसके साथी मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। प्रत्यक्षदर्शी फरीद के अनुसार सुबह जब खाना बना रहे थे तो सिलेंडर में आग लग गई  । सभी लोग बचने के लिए भाग रहे थे वहीं इन्हीं में से एक मृतक को गुलाब नाम से पुकार रहा था लेकिन गुलाब की मौके पर मौत हो चुकी है । 

मामले में जानकारी देते हुए कुंडली थाने में तैनात हैड कास्टेबल संदीप ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी की कुंडली गांव में सिलेंडर ब्लास्ट होने से हादसा हुआ है।  मृतक और घायलों के भी कोई पहचान नहीं हुई है। मामले में गहनता से जांच की जा रही है।

Content Writer

Isha