ब्लाइंड मर्डर केस सुलझा, पिता की हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार

10/7/2022 3:06:39 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो):  आईएमटी एरिया में हुए ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझाते हुए पुलिस ने मृतक के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने जमीन हथियाने के लिए अपने पिता की हत्या की थी। उस पर गाड़ी चढ़ाने के बाद शव को केएमपी के पास कच्चे रास्ते में फेंककर फरार हो गया था। आरोपी की पहचान अनुज के रूप में हुई है। आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

आईएमटी थाना पुलिस को 18 सितंबर को एक युवक का शव केएमपी के पास कच्चे रास्ते पर पड़ा मिला था। इस दौरान संजीव नामक युवक ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस को जांच के दौरान पता लगा था कि व्यक्ति की हत्या की गई है। शव पर पुलिस को गाड़ी के टायर के निशान भी मिले थे। मृतक की पहचान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले राकेश कुमार के रूप में हई थी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पुलिस को मृतक राकेश के बेटे अनुज पर शक हुआ जिससे पूछताछ में उसने पूरी वारदात को कबूल कर लिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

पूछताछ में सामने आया कि इसके दादा ने इसकी जमीन में से कुछ हिस्सा इसकी बुआ के नाम कर दिया था, जिसके कारण यह अपने पिता व अपनी बुआ से द्वेषभाव रखता था। यह गुरुग्राम में टैक्सी चलाने का काम करता है और इसने एक कार लीज पर ले रखी है। 17 सितंबर की रात को अनुज अपने पिता राकेश को भिवाड़ी छोड़ने जा रहा था। रास्ते में राकेश ने शराब का सेवन किया और इन दोनों (बाप-बेटे) की आपस में जमीन के विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। 

 

झगड़े के दौरान अनुज ने अपने पिता के साथ मारपीट की व उसपर गाड़ी चढ़ा दी तथा उसके बाद पाना से उसकी गर्दन पर वार करके उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद भी अनुज ने मृतक राकेश के सिर पर गाड़ी का पिछला टायर चढ़ा दिया व वहां से गाड़ी लेकर भाग गया। जांच के दौरान यह भी सामने आया कि अनुज का पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है तथा यह जेल में भी रहा है। इसने 8वीं कक्षा तक शिक्षा ग्रहण की है तथा 3 साल से गुरुग्राम में रह रहा था। इसके आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi