अंधे कत्ल का पर्दाफाश- पुलिस ने कॉल डिटेल निकाल कर दो आरोपी किए गिरफ्तार

6/19/2021 4:10:32 PM

बावल (योगेंद्र सिंह): पुलिस ने एक अंधे कत्ल का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने गाली-गलौच देने की रंजिश के चलते ईंट, पत्थर से हमला कर युवक की हत्या की थी। आरोपियों की पहचान बावल निवासी आनंद उर्फ टाली पुत्र बाबूलाल एवं बेरवाल निवासी विजय पुत्र हुकम के रूप में हुई है। 

जानकारी के मुताबिक, दस जून को रात्रि गश्त के दौरान सब इंस्पेक्टर बिजेंद्र कुमार ने बावल चौक के समीप से एक शव बरामद किया था। बाद में शव की शिनाख्त राकेश पुत्र डिघराम निवासी बेरवाल के रूप में हुई थी। मृतक के भाई जितेंद्र की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और उसमें इस हत्या के सबूत मिले। इसके बाद पुलिस ने कॉल डिटेल आदि निकलवाकर आरोपियों की घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने दोनों आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा है। 

पुलिस का प्रयास है कि हत्या से संबंधित पूछताछ एवं हत्या के बाद आरोपी कहां-कहां गए और इसके अलावा क्या ओर कोई अन्य अपराधिक घटनाओं की पूछताछ करेगी। प्रारंभिक जांच में पता चला कि मृतक एवं आरोपियों के बीच किसी बात पर गाली-गलौच हुई थी और इसी विवाद के चलते आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam