ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी, 3 गिरफ्तार

6/8/2017 1:23:58 PM

करनाल (कमल मिड्ढा):गांव शेखूपुरा मंचूरी के पास 1 जून को खेतों में व्यक्ति का शव मिलने के मामले में सी.आई.ए.-2 पुलिस ने 3 आरोपियों को दिल्ली स्थित आजादपुर मंडी से गिरफ्तार किया है। तीनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। गांव शेखुपूरा निवासी गुरबाज सिंह ने 1 जून को पुलिस को उसके खेतों में व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना दी थी। एस.पी. जशनदीप सिंह रंधावा ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की जिम्मेदारी सी.आई.ए.-2 इंचार्ज को दी थी। 

इंचार्ज ने एस.आई. रणधीर सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाने के आदेश दिए। मृतक की पहचान टैक्सी चालक ऋषिपाल वासी गाडी जट्टान इंद्री के रूप में हुई। 6 जून को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी विजय वासी गांव पंचोरनी कापरा जिला भिंड मध्यप्रदेश, दुर्गेश शर्मा वासी कनहेरा जिला भिंड मध्यप्रेदश और पंकज वासी देव शंकपुरा जिला मुरैना मध्यप्रदेश लूटी गाड़ी को बेचने के इरादे से आजादपुर मंडी के पास दिल्ली में मौजूद हैं। 

सी.आई.ए.-2 की टीम ने रेड कर तीनों को लूटी हुई गाड़ी सहित काबू कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि इंद्री में रसगुल्लों का काम करने वाले & लोगों विजय सरन, दुर्गेश शर्मा और पंकज ने ऋषिपाल की टैक्सी गुरुग्राम जाने के लिए 4500 रुपए में किराए पर बुक की। असंध की ओर जाते समय रास्ते में तीनों ने गांव शेखपुरा के पास गाड़ी को लूटने की नीयत से ड्राइवर से साथ झगड़ा किया। आरोपियों ने ड्राइवर का कपड़े से गला दबाकर हत्या कर शव खेतों में फैंक दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गए। आरोपी दुर्गेश के खिलाफ मध्यप्रदेश में पहले से हत्या और लूट के मामले दर्ज हैं।