ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी: ऑडी कार के लालच में दोस्तों ने युवक को मौत के घाट उतारा

1/14/2020 4:29:26 PM

गुरुग्राम (मोहित): गुरुग्राम पुलिस ने 8 जनवरी को सेक्टर 42 इलाके के गंदे नाले से एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया था, जो पुलिस के लिए काफी चुनौतीपूर्ण था कि युवक की हत्या किसने और किस इरादे से की है? पुलिस ने करीब चार दिन के भीतर ही युवक की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया और साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मृतक की हत्या उसके दोस्तों ने ही उससे ऑडी कार छीनने के लालच में आकर की थी जो बाद में घबरा कर कार को खुश्बू चौक पर छोड़ कर फरार हो गए थे।

मृतक की नहीं थी ऑडी कार, मांग कर लाया था
जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक यूपी के गाजियाबाद के रहने वाला अरशद (35) ओला ड्राइवर था। उसकी गाड़ी 7 जनवरी को अचानक खराब हो गई थी, जिसके बाद उसने अपने एक दोस्त शाहरूख से उसकी ऑडी कार कुछ समय चलाने के लिए मांगी। कार लेकर अरशद अपने दूसरे दोस्तों के साथ गोहाना के दुधवा गांव गया। इसी बीच अरशद ने रास्ते में दोस्तों के साथ कार राईड के एन्ज्वायमेंट की वीडियो फेसबुक स्टोरी पर अपलोड की थी, जिससे अरशद के हत्यारों की पहचान करने में आसानी हुई।

8 तारीख को ही बरामद हुई थी कार
PunjabKesari, Haryana

पुलिस ने बताया कि 8 तारीख को ही अरशद के शव की बरामदगी के बाद ही खुशबू चौक से डीएलएफ फेज-1 से पुलिस ने दिल्ली नम्बर की ऑडी का को लावारिस हालात में बरामद किया था। उस वक्त पुलिस को ये अंदाजा नहीं था कि लावारिस कार का अरशद की हत्या से कोई कनेक्शन है?

पत्नी से पूछताछ में सामने आए दोस्तों के नाम:- अरशद के शव की पहचान के बाद जब उसकी पत्नी से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि अरशद कार लेकर अपने दोस्तों के साथ कहीं गया था।

पूछताछ में खुली परत दर परत
PunjabKesari, Haryana

पुलिस ने खोजबीन के दौरान दो युवक अजय व मोनू को गिरफ्तार किया, जिनसे पूछताछ में हत्या की सारी परतें खुल गई। पुलिस ने बताया कि अरशद अपने दो अन्य दोस्तों के पास गोहाना के दुधुवा गांव में गया। जहां सभी दोस्तों ने शराब पी। वहां से अरशद अपने घर के लिए निकला तो अरशद के दोस्त अजय और सोनू ने ऑडी गाड़ी को लूटने की योजना बनाई।

गरम चद्दर से की हत्या
पुलिस ने बताया कि अजय व मोनू भी अरशद के साथ जबरन ऑडी कार में सवार हो गए। रास्ते में अरशद की गरम चद्दर से लपेट कर हत्या कर दी। हत्या से घबराए दोनों आरोपियों ने शव को गुरुग्राम के सेक्टर 42 में फेंक दिया और ऑडी कार को खुशबू चौक के पास लावारिस हालात में छोड़ मौके से फरार हो गए। फिलहाल, पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस का कहना है कि अरशद के मोबाइल फोन, उसके जूते, पर्स और वारदात में शामिल चादर को भी बरामद करने के साथ ही बाकी अन्य 3 लोग से भी पूछताछ कर पूरी वारदात का खुलासा करना बाकी है।


Shivam

Related News