गलतफहमी ने ली जान, मामूली इंफेक्शन को समझ लिया ब्लड कैंसर और लगा ली फांसी(VIDEO)

1/12/2020 5:06:30 PM

सोहना(सतीश)- भौंडसी थानां के गांव गढ़ी मुरली में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि छात्रा काफी समय से सिकिन एलर्जी की बीमारी से पीड़ित थी जिसे ब्लड कैंसर समझ छात्रा ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

छात्रा के शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने अपने पिता से अपनी छोटी बहन को डॉक्टर बनाने की इच्छा जाहिर की है। मृतक छात्रा सोनीपत जिला के खानपुर मैं स्थित गुरुकुल में दसवीं कक्षा में पढ़ती  थी।पुलिस ने मौके पर जाकर छात्रा के शव को अपने कब्जे में लेकर सोहना के नागरिक अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।



छात्रा के आत्महत्या की खबर पाते ही पूरे गांव में हाहाकार मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। परिजनों ने बताया कि छात्रा सोनीपत के गुरुकुल में पढ़ती थी व 4 दिन पहले ही अपने घर आई थी। अगले ही दिन उसे वापस सोनीपत गुरुकुल में जाना था, लेकिन बीती रात उसने इस कदम को उठा लिया। परिजनों ने बताया कि छात्रा शरीर में एलर्जी की बीमारी से पीड़ित थी उसे लगा कि उसे ब्लड कैंसर है जिसकी वजह से उसने आत्महत्या कर ली वहीं उसने एक सुसाइड नोट लिखा जिसमें उसने अपनी छोटी बहन को अपने पिता से डॉक्टर बनाने की बात कही है। 

तफ्तीश कर रहे पुलिस अधिकारी ने मृतक के शव  के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें छात्रा ने अपने बीमारी को ब्लड कैंसर बता कर आत्महत्या करने का कारण बताया है।पुलिस ने इस मामले में शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया

 

Isha