मामूली कहासुनी को लेकर दो सगे भाईयों के परिवार में खूनी संघर्ष, दो महिलाओं समेत 8 घायल

3/17/2020 8:07:03 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): मामूली कहासुनी को लेकर एक ही परिवार के दो सगे भाईयों का आपस में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें दो महिलाओं समेत 8 लोगों के घायल होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि कहा सुनी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों परिवारों ने एक दूसरे पर लाठी, डंडों व कुल्हाडिय़ों से हमला कर दिया। हमले में घायल लोगों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां से सभी को खानपुर महिला मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया है। झगड़े का कारण घर के सामने थूके जाने को माना जा रहा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, गोहाना के गढ़ी नाम दा सराये खा गांव में नरेश व नानू दोनों सगे भाईयों में कई सालों से मामूली बातों पर कहा सुनी होती आ रही है। कई बार गांव में पंचायतें भी हुईं, लेकिन आपसी मनमुटाव खत्म नहीं हुआ। बीते दिन सोमवार को भी दोनों परिवारों में झगड़ा हो गया, इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी, डंडों के इलावा कुल्हाड़ी इत्यादि से हमला किया गया।



पहले पक्ष के नरेश ने बताया कि बीते दिन उनका बेटा नीरज जब घर पर खाना खाने आया तो उसके बड़े भाई नानू के बेटे अनिल व सूरजभान के साथ उनकी कहा सुनी हो गई। बाद में दोनों शांत होकर अपने अपने घर चले गए, लेकिन शाम को दोबारा नानू के परिजनों ने उनके घर में घुसकर हमला कर दिया। नरेश ने बताया कि परिवार के पांच सदस्यों को गंभीर चोटें आई हैं।

दूसरे पक्ष नानू के बेटे अनिल ने बताया कल उसके भाई का बेटा अपने घर के बाहर खेल रहा था और खेलते खेलते वह नरेश के घर के बाहर सीढिय़ों पर बैठ गया। इसी दौरान नीरज घर आ गया और छोटे बच्चे को गालियां देने के साथ मारने की बात कह कर उनकी तरफ थूकने लगा। उस समय दोनों में मामला शांत हो गया। अनिल ने आरोप लगाया कि रात को नरेश के परिवार के लोगों ने उनपर हमला कर दिया, जिसमें उसकी मां, पिता समेत उसे भी गहरी चोट आई है।

Shivam