शराब पीते समय मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दो की दर्दनाक मौत,एक की हालत नाजुक

10/11/2022 5:31:10 PM

घरौंडा(विवेक राणा): शहर में  बदमाशों ने ढाबे पर बैठे तीन दोस्तों पर धारेदार हथियार से हमला कर दिया,जिससे मौके पर ही दो की मौत हो गई और तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

बता दें कि सोमवार की रात अराईपुरा रोड पर स्थित एक चिकन कार्नर पर नीरज अराईपुरा, बोला कॉलोनी निवासी मनीषा व बिट्‌टू खा पी रहे थे। इसी दौरान कुछ लोगों से उनकी मामूली सी बात को लेकर कहासुनी हो गई,जिसके बाद दूसरे पक्ष ने फोन कर अपने आधा दर्जन साथियों को बुला लिया। लगभग सभी लोग धारेदार हथियार लेकर चिकन कार्नर की दुकान पर पहुंच गए और तीनों पर जबरदस्त हमला किया। हमला इतना खतरनाक था कि मौके पर ही मनीष और नीरज ने दम तोड़ दिया। ढाबे के पास खुन ही खुन नजर आ रहा था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व डीएसपी मौके पर पहुंच गए और तीनों को पहले सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां डॉक्टरों ने मनीष और नीरज को मृत को घोषित कर दिया और बिट्टू को करनाल कल्पना चावला मेडिकल में इलाज के लिए रैफर कर दिया। पुलिस ने ढाबे के पास से तीन बाइक बरामद किया है।

घरौंडा में तनाव की स्थिति को देखते हुए एसपी भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने मृतकों के परिजनों को कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया और आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया,जिससे  आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जा सके। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma