दो गुटों में खूनी संघर्ष, आरोप- लिंग काटकर बनाया किन्नर

7/22/2018 5:06:17 PM

बहादुरगढ़ में बधाई मांगने के एरिया को लेकर किन्नरों के दो गुटों में झगड़ा हो गया। पहले पटेल नगर और फिर ट्रामा सैंटर के बाहर दो बार दोनों गुटों के बीच मारपीट हुई। मारपीट में चार किन्नर घायल हुए हैं, जिनको ट्रामा सैंटर में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

दरअसल विवाद ज्योति और डिंपल गुट के बीच है। दोनों गुटों के बीच बधाई मांगने को लेकर एरिया बांटने का विवाद है। इसलिए आज जब डिंपल गुट पटेल नगर में बधाई मांगने गया तो ज्योति गुट भी वहां आ गया और दोनों के बीच जमकर मारपीट हो गई।

डिंपल गुट के घायल किन्नरों ने लड़कों के लिंग काटकर जबरदस्ती किन्नर बनाने के संगीन आरोप दिल्ली के कराला गांव के सत्ते नाम के शख्स पर लगाए। वहीं ज्योति गुट के घायल किन्नर ने डिंपल गुट पर मारपीट के आरोप लगाए। उनका कहना है कि उनके गुरू को मारने की धमकी भी दी जा रही है और इसकी शिकायत पहले भी पुलिस को की गई है। उधर डिंपल गुट ने मारपीट की शिकायत पुलिस को दी है । 

सेक्टर 6 चौकी के पुलिस अधिकारी पवन कुमार का कहना है कि दोनों पक्षों को बुलाया गया है, जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जबरदस्ती लिंग काटने की शिकायत उनके पास नहीं आई है अगर शिकायत आई तो उस पर भी कार्यवाही की जाएगी।

Shivam