कोर्ट में चल रहे मामले को लेकर दो लोगों में खूनी संघर्ष, आरोपी ने पीड़ित पर किए चाकू से कई वार

5/21/2023 3:07:15 PM

अंबाला(अमन कपूर) : अंबाला छावनी की राम किशन कॉलोनी  में एक बार फिर से खूनी संघर्ष देखने को मिला। रविवार को दो युवकों की आपसी बहस इतनी बढ़ गई कि एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकुओं से वार कर दिया। चाकूबाजी की यह घटना सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं मामले में को लेकर घायल व्यक्ति ने  बताया कि इनका पहले भी झगड़ा चल रहा था और कोर्ट में उसी की सुनवाई थी।  कोर्ट ने आरोपी मोहम्मद शरीफ की बात नहीं मानी  तो वो उससे लड़ने आ गया। मामले में पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मोहम्मद शरीफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

अंबाला छावनी में 2 युवकों के आपसी विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। मिली जानकारी के अनुसार राम किशन कॉलोनी में मोहम्मद शरीफ  और मोहम्मद जाहिर का  झगड़ा हो गया, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। मोहम्मद जाहिर जैसे ही मस्जिद से निकला तो पीछे से  मोहम्मद शरीफ ने तेज धार हथियार से हमला कर दिया। मोहम्मद शरीफ ने चाकुओं से लगभग 8 वॉर किये।  जिसके बाद आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर दोनों को अलग किया। घायल युवक ने बताया कि उनका पहले से ही कोर्ट में केस चल रहा है। आज उसी की सुनवाई थी।  कोर्ट ने मोहम्मद शरीफ की नहीं सुनी गई। इस वजह से उसने खुंदक निकालने के लिए मुझ पर हमला किया।  

इस मामले की जानकारी देते हुए ASI ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि राम किशन कॉलनी में दो युवकों में झगड़ा हो गया है। जिसमें शिकायत के आधार पर हमलावर मोहम्मद शरीफ पर FIR दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Saurabh Pal