दो गांवों के बीच खूनी खेल, पुलिस प्रशासन हुआ मुस्तैद (VIDEO)

1/12/2019 4:58:25 PM

सोहना (सतीश): सोहना पलवल मार्ग पर गांव सिलानी व सांचोली के ग्रामीणों के बीच उस समय पूरी तरह से तलवारे खिंच गई। जब गांव सांचोली के लोगों ने एक प्राइवेट बस के सामने डम्पर लगा कर चालक व परिचालक के साथ मारपीट ही नही की बल्कि 18 हजार रुपये की नगदी व एक घड़ी को भी छीन लिया। जिस वारदात को देख सिलानी गांव के लोगों ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी डम्पर चालक व मौके पर गांव से बुलाये गए अन्य लोगों ने सिलानी गांव के लोगों के साथ भी मारपीट की व ग्रामीणों की स्कार्पियो गाड़ी में भी तोड़ दी। जिसकी शिकायत सोहना सदर थाना में दी गई। जिस शिकायत पर पुलिस ने कारीब दर्जन भर लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया।



जांच अधिकारी धर्मबीर ने बताया कि सिलानी गांव के लोग पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मुकदमे से संतुष्ट नहीं हुए। इसी के चलते रात के समय गांव के सरपंच सहित सांचोली गांव के लोगों की दुकान के अंदर घुसकर दो लोगों के साथ मारपीट की गई जिससे उनको गंभीर चोटें भी आई। साथ ही सांचोली गांव के लोगों ने वहां फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश भी गई। जिस मामले में पुलिस ने 9 लोग नामजद व करीब दो दर्जन अन्य अज्ञात के खिलाफ विभिन आपराधिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।



वहीं घायल दोनों व्यक्तियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिनमें से एक घायल को मेवात ने नलहड़ मेडिकल कॉलेज में उपचार के किए भर्ती कराया गया है तो दूसरा घायल दिल्ली के सफदरजंग हस्पताल में उपचारधीन है। मुकदमे में नामजद किए गए आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस रेड कर रही है। लेकिन पुलिस का कहना है कि आरोपी घरों से भागे हुए है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Deepak Paul