BMW चालक पर फायरिंग मामले में गिरफ्तारी, आरोपी ने किए कई बड़े खुलासे

6/24/2020 12:11:35 PM

गुरुग्राम(मोहित): बीती 11 मार्च को बीएमडब्ल्यू गाड़ी पर दिन दहाड़े हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने आरोपी दीपक राणा को गिरफ्तार कर लिया। शिवाजी नगर पुलिस थाना टीम ने दीपक राणा को दिल्ली स्थित उसके घर घेवरा से गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया। दरअसल बीती 11 मार्च 2020 को सिटी के सोहना चौक का इलाका गोलियों की गड़गड़ाहट से दहल उठा। फॉर्च्यूनर सवार दीपक राणा नाम के शख्स ने बीएमडब्ल्यू सवार अनिरुध्द चौधरी पर ताबड़तोड़ फायरिंग को अंजाम दे डाला।

पुलिस की माने तो अनिरुध्द चौधरी इस हमले में बच तो गया लेकिन शुरुवाती जांच में पुलिस को करोड़ो के लेनदेन के चलते इस जानलेवा हमले का कारण बताया गया था लेकिन पुलिसिया जांच में यह सामने आया कि शिकायतकर्ता अनिरुध्द चौधरी दिल्ली में हुई हत्या मामले में फरार चल रहा था और इसी हत्या की वजह से अनिरुध्द पर दीपक राणा ने फायरिंग कर उसे जान से मारने की कोशिश को अंजाम दिया था।

पुलिस की माने तो वारदात के दिन अनिरुध्द चौधरी अस्पताल में भर्ती तो हुआ लेकिन फिर अचानक अस्पताल से गायब हो गया था।  तफ्तीश में यह भी सामने आया कि अनिरुध्द चौधरी पर दिल्ली में हत्या के मामले में( पीओ)चल रहा है ऐसे में उसे डर था कि इस वारदात कर बाद पुलिस कहीं न कहीं इस फायरिंग के पीछे की वजह को खंगाल कर उसे भी गिरफ्तार कर सकती है। एसीपी क्राइम की माने तो अनिरुध्द चौधरी और दीपक राणा आपस मे रिश्तेदार है और अनिरुध्द चौधरी पर अपने ही मामा के कत्ल का आरोप लगा है ।

बहरहाल पुलिस ने दीपक राणा को गिरफ्तार कर बेशक मामले का खुलासा कर डाला हो लेकिन अनिरुध्द चौधरी से उसके परिवार की रंजिश के बाद से अनिरुध्द चौधरी भी फरार चल रहा है ऐसे में यह पारिवारिक रंजिश अभी क्या गुल खिलाएगी यह देखने वाली बात होगी।

Isha