झाड़ियों में मिला व्यक्ति का शव, 15 अगस्त को घर से हुआ था लापता

8/19/2021 1:14:33 PM

रोहतक (दीपक):  जिले के नोनंद गांव में झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव मिला है, जोकि दो-तीन दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। व्यक्ति की शिनाख्त सोनीपत जिले के गौरड़ गांव के रहने वाले विरेंद्र के रूप में हुई है, जो 15 अगस्त को घर से लापता हो गया था। फिलहाल इस मामले में सांपला थाना पुलिस जांच करने के लिए जुटी हुई है कि यह कोई हादसा है या अनहोनी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा। हालांकि परिजन किसी पर कोई भी शक नहीं जता रहे है।

सोनीपत जिले के गोरड़ गांव का रहने वाला वीरेंद्र 15 अगस्त को घर से लापता हो गया था। परिवार उसे ढूंढने में जुटा हुआ था। यही नहीं परिवार ने गुमशुदा का पता बताने वाले को  50,000 इनाम देने की भी घोषणा कर रखी थी। लेकिन आज सुबह परिजनों को सूचना मिली कि रोहतक जिले के नोनंद गांव में एक व्यक्ति का शव झाड़ियों में पड़ा हुआ है। जहां परिजनों ने पहुंचकर उसकी शिनाख्त की। मृतक घर से लापता हुआ वीरेंद्र ही था। छोटे भाई शमशेर ने बताया वीरेंद्र मानसिक रूप से परेशान रहता था और 15 अगस्त को घर से लापता हो गया था। उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी भी नहीं है। इसलिए किसी पर उनका शक नहीं है। हो सकता है की भूख प्यास के चलते उसकी मौत हुई हो।

सांपला थाना से मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी समुंदर सिंह ने बताया कि आज 112 नंबर पर कॉल मिली थी कि नोनंद गांव में एक शव झाड़ियों में पड़ा हुआ है। उन्होंने मौके पर पहुंचकर जांच की और जांच में शव की शिनाख्त गोरड़ गांव के रहने वाले वीरेंद्र के रूप में हुई है। हालांकि अभी तक मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल पाएगा और जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

Content Writer

Isha