जलती हुई कार में पिछली सीट पर शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

8/18/2020 2:49:50 PM

बहादुरगढ़ : गांव कानौंदा से क्रेटा गाड़ी में सवार होकर निकले एक युवक का अभी तक कुछ सुराग नहीं लग पाया है। हालांकि उसकी गाड़ी जली हुई अवस्था में खरखौदा बाइपास के पास मिली है। कार के अंदर जली हालत में एक शव भी पाया है। मगर यह किसका है इसको लेकर अभी संशय बना हुआ है। मृतक की पहचान के लिए लगी हुई है। जानकारी के अनुसार गांव कानौंदा निवासी शमशेर रविवार की सुबह अपने परिवार के सदस्यों को किसी कार्य के लिए बाहर जाने की बात कहकर व शाम तक लौटकर आने की बात कहकर निकला था।  मगर सोमवार तक भी वह घर नहीं लौटा। जिसके बाद परिजन बार-बार उसके मोबाइल पर कॉल करते रहे। लेकिन कोई संपर्क नहीं हो पाया।

उधर खरखौदा थाना पुलिस के अनुसार गत रात्रि को किसी ने सूचना दी कि खरखौदा बाइपास के नजदीक एक क्रेटा गाड़ी में आग लगी हुई। जिसके बाद फ्रायर ब्रिगेड दस्ते को बुलाया गया। कुछ समय पर बाद आग पर काबू पाया गया। बाद में जब कार की जांच की गई तो उसमें एक शव बुरी तरह से जली हुई हालत में मिला है।

संभावना जताई जा रही है कि कार में हत्या करके शव को जलाया गया है। ऐसे में पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी है। थाना खरखौदा प्रबंधक निरीक्षक बिजेंद्र ने बताया कि मृतक की पहचान का प्रयास जारी है। गाड़ी गांव कानौंदा निवासी शमशेर की बताई गई है। मगर शव शमशेर का है या किसी अन्य का इसको लेकर अभी पता लगाया जा रहा है। डी.एन.ए. भी करवाया जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवाया गया है।

Isha