पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव पहुंचा पानीपत, लोगों ने दोनों साइड से जीटी रोड किया जाम

11/22/2020 5:30:47 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत में चार दिन पहले पटाखे बेचने के विवाद में बिंझौल नहर में छलांग लगाने वाले पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव रविवार को खुबडू झाल में मिला। सुबह एनडीआरएफ की टीम ने शव बरामद किया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को एंबुलेंस के माध्यम से पानीपत लेकर पहुंचे, शव मिलने की सूचना पाते ही भारी संख्या में लोग हरीश शर्मा के घर के बाहर पहुंच गए। जैसे ही शव पानीपत पहुंचा भारी संख्या में पहुंचे लोगों ने पानीपत जीटी रोड समेत फ्लाईओवर को पूरी तरह से जाम कर दिया।



उन्होंने पूर्व पार्षद के शव को सड़क पर रखकर जमकर प्रदर्शन किया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। लोगों की भीड़ से जीटी रोड दोनों साइड से तो वहीं फ्लाईओवर को ब्लॉक कर दिया, जिसके चलते वाहनों की लंबी कतारें फ्लाईओवर पर लग गई। इस दौरान रोहतक लोकसभा सीट से सांसद अरविंद शर्मा भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत की। साथ ही इस मामले की निष्पक्षता से जांच करने तथा सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। 

वहीं पूर्व पार्षद हरीश शर्मा की बेटी पार्षद अंजली शर्मा ने एसपी मनीषा चौधरी, डीएसपी क्राइम राजेश फोगाट, सीआईए 3 इंचार्ज अनिल छिल्लर, तत्कालीन तहसील कैम्प चौकी इंचार्ज एसआई बलजीत सिंह, एएसआई महावीर, 2 यू ट्यूब चैनल संचालक सहित अन्य पर आत्महत्या करने को मजबूर करने षड्यंत्र रचने व अन्य धाराओं में केस दर्ज करने और तत्काल गिरफ्तारी की मांग की और इस बारे में पत्र सौंपा। वहीं हरीश शर्मा की बेटी अंजली शर्मा ने मांग की है कि उनके पिता के प्राण बचाने के लिए अपनी जान दे चुके राजेश शर्मा के परिवार को आर्थिक सहायता व उनके परिवार में किसी एक को सरकारी नौकरी सरकार द्वारा दी जाए।
 


vinod kumar

Related News