किराए के कमरे में मिला पति पत्नी का शव, अंगीठी ने ली दोनों की जान

1/29/2021 3:14:34 PM

रोहतक(दीपक): रोहतक जिले में सांपला कुलताना रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र में एक किराए के कमरे में पति पत्नी का शव मिला। मौत का कारण कमरे में रखी अंगीठी से बनी गैस को बताया जा रहा है। घटना की सूचना पर सांपला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया  जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में मौत का कारण अंगीठी से निकली गैस को ही माना जा रहा है। फिलहाल वे मामले की जांच करने में जुटे हुए हैं।

उत्तर प्रदेश के रहने वाले रामपाल व उनकी पत्नी जन्त्रा देवी कुलताना रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री में काम करते थे। यहीं पर उन्होंने एक कमरा किराए पर ले रखा था। जहां वे सर्दी के चलते एक अंगीठी जलाकर सो गए। सुबह जब भी नहीं उठे तो आसपास के लोगों ने मौके पर जाकर देखा तो दोनों की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद घटना की सूचना सांपला थाना पुलिस को दी गई। सांपला थाना पुलिस ने एफएसएल टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया।

सांपला थाना प्रभारी राजेंद्र बूरा ने कहा कि सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंच गए थे और उन्होंने घटनास्थल की जगह का मुआयना किया। कमरे में सर्दी से बचने के लिए एक अंगीठी जलाई गई थी। जिससे यह प्रतीत होता है कि अंगीठी से निकली गैस की वजह से इनका दम घुट गया और दोनों की मौत हो गई।  

Isha