रेलवे ट्रैक के पास पानी के गड्ढे में मिला बच्ची का शव, 2 दिन पहले हुई थी लापता

9/11/2020 5:15:04 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक शहर की सैनिक कॉलोनी से 2 दिन पहले लापता हुई मासूम बच्ची का शव शहर में भिवानी रेलवे फाटक के पास एक पानी के गड्ढे में तैरता हुआ मिला। जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। अभी तक बच्ची की मौत के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई में भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कि पता चल पाएगा कि यह कोई हादसा है या फिर अनहोनी। परिजनों का कहना है उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।

बता दें कि सैनिक कॉलोनी में रहने वाले प्रवासियों की 2 साल की मासूम बच्ची 9 तारीख को रात लगभग 9:00 बजे लापता हो गई। जिसके बाद माता-पिता जगह-जगह ढूंढते रहे, लेकिन सोनी नहीं मिली। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने भी बच्ची की तलाश के लिए सर्च अभियान चलाया। जब सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए, तो बच्ची रेलवे ट्रैक के साथ चलती हुई दिखाई दी। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर रेलवे ट्रैक के आसपास बच्ची को तलाशने में जुटी हुई थी, उसी दौरान शहर की भिवानी फाटक के पास बने एक पानी के गड्ढे में बच्ची का शव तैरता हुआ मिला।

पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई में भेज दिया। हालांकि परिजनों का कहना है कि उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन फिर भी पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच पड़ताल कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही है खुलासा हो पाएगा कि यह केवल हादसा है या फिर बच्ची के साथ कोई अनहोनी घटना घटी है। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस की तरफ से आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Manisha rana