स्पा की आड़ में चल रहा देह व्यापार(Video)

5/25/2018 11:41:50 AM

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): शहर में स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे देह व्यापार पर शिकंजा कसने के लिए बृहस्पतिवार की शाम को पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल के निर्देश पर सी.आई.ए. रेवाड़ी, माडल टाऊन, रामपुरा व शहर थाना पुलिस ने 4 स्पा सेंटरों पर छापामार कार्रवाई करते हुए 19 युवतियों व 9 युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने 2 स्पा सैंटर संचालकों को भी हिरासत में लिया है। दोनों ही महेंद्रगढ़ के गांव रिवासा के रहने वाले हैं।

एस.पी. राजेश दुग्गल को सूचना मिली थी कि शहर में चल रहे कुछ स्पा सेंटरों पर मसाज की आड़ में देह व्यापार हो रहा है। उनके निर्देश पर पुलिस की अलग-अलग 4 टीमें गठित की गई। टीमों ने छापामार कार्रवाई करते हुए लियो चौक स्थित बुद्धा स्पा सैंटर से 4 युवतियों, गढ़ी बोलनी रोड स्थित क्रिस्टल स्पा सेंटर से 4 युवतियों व 3 युवकों, न्यू डिसेंट स्पा से 6 युवतियों व एक युवक तथा न्यू टाइंस स्पा सैंटर से 5 युवतियों व 3 युवकों को मौके पर ही काबू कर लिया।

पुलिस ने न्यू डिसेंट स्पा सेंटर के मालिक जिला महेंद्रगढ़ के गांव रिवासा निवासी नरेंद्र व न्यू टाइंस सेंटर के संचालक रिवासा निवासी बिरेंद्र को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एस.पी. दुग्गल ने कहा कि जिला में कहीं भी अनैतिक व गैर कानूनी कार्य नहीं होने दिए जाएंगे। यदि गैर-कानूनी काम हो रहे हैं तो आम जनता इसकी सूचना पुलिस को दे। सही सूचना पर असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 
 

Rakhi Yadav