चरखी दादरी: होटल में मिला युवक व युवती का शव, दोनों के माथे में लगी थी गोली (VIDEO)

12/11/2021 10:18:03 AM

चरखी दादरी (नरेंद्र) : चरखी दादरी के कॉलेज रोड स्थित ब्लू डायमंड होटल के कमरे में एक युवक व नव विवाहिता युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। दोनों की मौत गोली लगने से हुई है। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की। होटल मालिक व प्रबंधक कृष्ण कुमार ने बताया कि शुक्रवार दोपहर एक युवक व युवती होटल में आए तथा कमरा किराए पर लिया। इस दौरान युवक ने अपना आधार कार्ड तथा युवती ने रोल नंबर स्लिप काउंटर पर जमा करवाएं। उसके साथ एक अन्य युवक भी था जो खुद को उस युवक का चचेरा भाई बता रहा था। जब दोनों कमरे से बाहर नहीं आए तब बाहर घूम रहे युवक के कहने पर होटल प्रबंधक ने उन्हें दोबारा फोन किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया तब उन्हें शक हुआ जिसके बाद होटल प्रबंधक व युवक-युवती के साथ आया युवक ऊपर कमरे में गए तथा कई बार कमरे का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा तोड़कर अंदर से कुंडी खोली गई कमरे में युवती को लहूलुहान शव जमीन पर तथा युवक का शव बेड पर पड़ा हुआ था। युवक के पैरों के पास रिवाल्वर पड़ी हुई थी। 

डीएसपी बली सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में लग रहा है कि एक को गोली मारी गई है तथा दूसरे ने आत्महत्या की है। रिवाल्वर लाइसेंसी है या नहीं इसकी जांच की जा रही है। परिजनों के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी

मृतका युवती के पिता रोहताश ने बताया कि उसकी बेटी की शादी गत 21 नवंबर को लोहारू के पास गांव के निवासी के साथ हुई थी। 5 दिसंबर को वह अपने पति के साथ मायके आई थी। 6 दिसंबर को उसका पति ड्यूटी पर गुरुग्राम स्थित कंपनी में चला गया। शुक्रवार सुबह उसकी बेटी रिअपीयर का फार्म भरने के बात कह कर दादरी आई थी। उन्होंने बताया कि उसकी मां से बात हुई थी तब उसने एक सहेली के साथ होने की बात कही थी, लेकिन जब वह गांव नहीं पहुंची तथा फोन नहीं उठाया तो उन्हें किसी अनहोनी का शक हुआ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana