बोगस वोटिंग का मामला: जिला अध्यक्षों से Feedback के बाद CM लेंगे एक्शन, शुक्रवार चंडीगढ़ बुलाए गए पार्टी पदाधिकारी

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 04:59 PM (IST)

 चंडीगढ़( चंद्रशेखर धरणी): हरियाना लोकसभा चुनाव की इंटरनल रिपोर्ट आने के बाद बीजेपी पूरी तरह से एक्टिव हो गई है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बीजेपी के सभी जिला अध्यक्षों से रिपोर्ट तलब की है। कुछ विधायकों और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर से कईं अधिकारियों पर बोगस वोट डलवाने की बात कहे जाने के बाद मुख्यमंत्री नायब सिंह ने पूरी बागडोर अपने हाथ में ले ली है। मुख्यमंत्री नहीं चाहते कि लोकसभा चुनाव के परिणाम का विधानसभा में कोई असर पड़े। इसीलिए उन्होंने 31 मई को सभी जिला अध्यक्षों को रिपोर्ट लेकर बुलाया है।  

लोकसभा चुनाव के मतदान के बाद से ही बीजेपी और कांग्रेस की ओर से हर सीट पर अपनी जीत का दावा किया जा रहा है, लेकिन दोनों दलों की ओर से करवाए गए इंटरनल सर्वे कुछ और ही हकीकत बया कर रहे हैं। पार्टी की इंटरनेल रिपोर्ट के बाद दोनों दल अपने-अपने स्तर पर समीक्षा करने में लगे हैं। इसी को लेकर बीजेपी भी अभी से एक्टिव मोड़ में दिखाई दे रही है।

इसी कड़ी में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी 31 मई को चंडीगढ़ में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। मुख्यमंत्री कल दोपहर करीब 2 बजे सीएम आवास पर बैठक करेंगे। बैठक में बीजेपी के जिला प्रधान और प्रदेश पदाधिकारी शामिल होंगे। इस दौरान सभी जिलों के बीजेपी प्रधान मौजूद रहेंगे। लोकसभा चुनाव को लेकर समीक्षा बैठक कर मुख्यमंत्री सभी से मतदान को लेकर फीडबैक लेंगे। 

बता दें कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहले ही कह चुके हैं कि किसी राजनीतिक दल के पक्ष में मतदान करवाने वाले या फिर किसी दूसरे तरीके से उस दल को लाभ पहुंचाने की मंशा से काम करने वाले अधिकारियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही उन पर कार्ऱवाई होगी। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की ओर से पार्टी जिला अध्यक्षों और पदाधिकारियों की बैठक में इस पर चर्चा हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static