फरीदाबाद के DLF इंडस्ट्रियल एरिया में बॉयलर फटा, 6 कर्मचारी घायल(VIDEO)

5/20/2018 2:08:36 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): फरीदाबाद के सेक्टर-31 DLF इंडस्ट्रियल एरिया में डाइंग यूनिट कंपनी में बॉयलर फटा। जिसमें 6 कर्मचारी घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां 3 मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है।  सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

ड्राइंग यूनिट कंपनी में कपडों की रंगाई का काम चल रहा था। जहां बॉयलर फटने से कंपनी की छत उड़ गई तो वहीं पड़ोस वाली कंपनी की दीवार भी गिर गई। जिसमें काम कर रहे 5 मजदूर दीवार के नीचे दब गए और एक मजदूर बायॅलर के फटने से घायल हो गया। दोनों कंपनियों के घायल 6 मजदूरों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां 3 मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

कंपनी के अधिकारी राजेन्द्र ने बताया कि उनके पड़ोस में ड्राइंग यूनिट की कंपनी है जिसमें बॉयलर लगा हुआ था। जिसके लिए उन्होंने पहले भी बॉयलर को हटाने के लिए कहा था मगर वह नहीं माने। आज बॉयलर अचानक फट गया जिससे उनकी कंपनी की दीवार गिर गई। जिसके नीचे उनके 5 मजदूर दब गए जिन्हें गंभीर चोटें आई हैं।

वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सेक्टर 30 थाने के एएसआई ने बताया कि 6 मजदूर बॉयलर फटने से घायल हुए हैं। अभी किसी और के हताहत होने की कोई सूचना नहीं हैं पूरे मामले की जांच की जा रही है।


 


 

Nisha Bhardwaj