हिसार में बालीवॉल खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या (VIDEO)

6/27/2018 12:11:15 PM

हिसार( विनोद सैनी): हिसार के गांव सीसवाल में मंगलवार रात वॉलीबॉल खेल कर आ रहे युवक को गोलियों से भून दिया। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। जानकारी के अनुसार फायर करने वाले युवकों ने कुलदीप बाजीगर पर पहले दूर से फायर किए और धीरे- धीरे उसके पास आकर गोलियां मारी गई। घर से महज 500 कदमों की दूरी पर अचानक उस पर कुछ हमलावरों ने फायरिंग करनी आरंभ कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार करीब 25 वर्षीय कुलदीप पुत्र महाबीर बाजीगर मजदूरी का काम करता है। जो मजदूरी करने के बाद शाम को बालीवॉल खेलने जाता था। रोजाना की तरह मंगलवार को भी वह गांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रांगण में बने मैदान में बालीवॉल खेलकर घर लौट रहा था। इस दौरान युवक पर फायरिंग की गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों का कहना है की  हमलावरों का कोई पता नहीं चल पाया है हमलावर कौन थे और किस पर सवार होकर आए थे।  आरंभिक जांच के बाद शव को हिसार के नागरिक अस्पताल के शवगृह में भेज दिया है।  कुलदीप के परिजनों ने मांग की है कि हत्यारों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए और कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। 

इस मामले के जांच कर रहे  सब-इंस्पेक्टर सूरजमल का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि सीसवाल में गोलियां चली है मौके का मुआयना करने पर पाया कि कुलदीप की गोली मारकर हत्या की गई है पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई टीमों का गठन किया गया है.जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

Deepak Paul