भजनलाल की सरकार में सीएम कोटे से मिला था प्लॉट, अब करोड़ों में बिकी माधुरी दीक्षित की कोठी

12/27/2019 3:15:37 PM

पंचकूला: आखिरकार बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की कोठी गुरुवार को बिक गई। कोठी की रजिस्ट्री के लिए उनके पति श्रीराम माधव नेने हरियाणा के पंचकूला पहुंचे थे। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की यह कोठी पंचकूला के एमडीसी सेक्टर-4 में स्थित है। सन 1996 में सीएम कोटे से माधुरी दीक्षित को यह कोठी दी गई थी। कोठी का नंबर 310 है। इसकी रजिस्ट्री के लिए गुरुवार दोपहर दो बजे माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम माधव नेने पंचकूला तहसील पहुंचे। इस दौरान करीब एक घंटे में कागजी कार्रवाई और रजिस्ट्री की गई। इसके बाद रजिस्ट्री की पूरी कार्रवाई ज्ञान डॉक्यूमेंट सेंटर की ओर से की गई।

जानकारी के मुताबिक माधुरी दीक्षित ने एमडीसी कोठी तीन लोगों के नाम पर की है। इसमें अमित तनेजा, भूपिंदर तनेजा और मनी तनेजा का नाम शामिल है। कोठी की रजिस्ट्री 3.25 करोड़ में हुई। तहसीलदार वीरेंद्र गिल व नायब तहसीलदार ईश्वर ने बताया कि बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के पति डॉ. श्रीराम माधव नेने पत्नी का पावर ऑफ अटॉर्नी लेकर एमडीसी सेक्टर-4 की कोठी बेचने पहुंचे थे। कागजात जांच की पूरी औपचारिकता करने के बाद रजिस्ट्री की गई। 

सीएम कोटे से 1996 में माधुरी दीक्षित को मिला था प्लॉट 
माधुरी दीक्षित को एमडीसी सेक्टर-4 का प्लॉट नंबर-310 सीएम कोटे से सन 1996 में मिला था। हरियाणा के तत्कालीन मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल ने माधुरी दीक्षित को सीएम कोटे से प्लॉट दिया था। उसके एवज में माधुरी दीक्षित ने करीब ढाई लाख रुपये जमा कराए थे। पंचकूला तहसील में मीडिया को देख डॉ. नेने ने नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि पर्सनल डॉक्यू्मेंटेशन और ट्रांजेक्शन में मीडिया को दखल नहीं देनी चाहिए। 

फोटो और सेल्फी लेने में जुटे सभी
मीडिया के अलावा तहसील में कई लोग पहले से माधुरी दीक्षित के पति डॉ. नेने को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जैसे ही वह तहसील के बाहर पहुंचे सभी उनके साथ सेल्फी और फोटो सेशन करने में जुट गए। लेकिन उन्होंने किसी से बात नहीं की। वह सीधे तहसीलदार रूम में चले गए।

Edited By

vinod kumar