रोहतक में दिखे बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी, योगेश्वर दत्त भी पहुंचे

12/3/2017 3:36:46 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक में रविवार को बेटी बचाव बेटी पढ़ाओ की थीम पर मिनी मैराथन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम की शुरुआत के लिए बॉलीवुड के तीन सितारों के साथ इंटरनेशनल खिलाड़ी योगेश्वर दत्त मौजूद थे।



बॉली वुड सितारों में अभिनेता सुनील शेट्टी, अभिनेता गुलशन ग्रोवर व अभिनेत्री महिमा चौधरी थीं। वहीं भाजपा नेता मनीष ग्रोवर भी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। सभी हस्तियों ने बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ अभियान को लेकर अपने-अपने विचार रखे।



मासूम बच्चियों से बलात्कार पर प्रतिक्रिया देते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि, इस तरह का शर्मनाक काम करने वालों के लिए फांसी या उम्र कैद की सजा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि, मैं भी बच्चों के लिए एक एनजीओ चला रहा हूं। उन्होंने कहा कि, आज के दिन बेटियों पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि आज देश के लिए गर्व की बात है क्योंकि ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ी हरियाणा से  निकले है।



वहीं गुलशन ग्रोवर ने कहा कि, जो बेटियों का सम्मान नहीं करता मैं उसे इंसान नहीं समझता। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार का बेटियों को पढऩे और बेटियों को पढ़ाने का प्रयास है वो सराहनीय है।



बॉलीवुड स्टार महिमा चौधरी ने कहा, छोटी बेटियों के लिए सम्मान होना बहुत जरूरी है उन्होंने हरियाणा के युवाओं से अपील करते हुए कहा हरियाणा को महिलाओं के लिए सबसे सुरक्षित राज्य बनाए।



इंटरनेशनल खिलाड़ी योगेश्वर दत्त ने कहा कि, ये खुशी की बात है कि हरियाणा खेलो का गढ़ है। सबसे ज्यादा खिलाड़ी यही से निकलते है और इस तरह का अभियान जारी रहना चाहिए। वहीं सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि इस तरह के आयोजन से स्वास्थ्य सही रहेगा।उन्होंने रोहतक आए बॉलीवुड स्टार का स्वागत भी किया।