मातम में बदली गोल्ड मेडल की खुशी, कंपीटिशन जीत कर लौटा बॉक्सर नहर में बहा

5/23/2019 5:49:01 PM

सोनीपतः मौत कब कहा कैसे आ जाए कोई नहीं जानता। ऐसे ही एक मामला सामने आया है  सोनीपत के प्रगति नगर से जहां घर में आई खुशिया अचानक मातम में बदल गई। स्थानिय नगर में रहने वाले बॉक्सर निखिल की अचानक नहर में डूबने से मौत हो गई। ये मौत भी उसे तब आई जब वह स्टेट लेवल चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर अपने मौसेरे भाई के साथ बाईक पर घर लौट रहा था।

जानकारी के अनुसार बॉक्सर निखिल अपने मौसेरे भाई के साथ बाईक पर घर लौट रहा था, उनके साथ दूसरी बाईक पर अन्य चार दोस्त भी गांव आ रहे थे। रास्ते में एक नहर देखकर वह अपने भाई व अन्य साथियों के साथ नहर में नहाने के लिए चल पड़े । निखिल को तैरना नहीं आने की वजह से वह नहर के किनारे पर ही नहा रहा था । उसी दौरान नहर के तेज़ बहाव के कारण निखिल ने संतुलन खो दिया और डूबने की वजह से उसकी मौत हो गई। नहाने के बाद जब निखिल के दोस्तों ने उसे ढूंढा तो वह कहीं नहीं मिला। नहर किनारे केवल उसके कपड़े ही मौजूद है । साथियों को लगा कि वह पानी के तेज बहाव के कारण डूब गया । उन्होने तुरंत पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी।

आपको बता दें कि पुलिस ने जानकारी मिलते ही दमकल टीम के साथ मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी है। दमकल टीम द्वारा नहर में निखिल के शव को खोजा जा रहा है लेकिन फिल्हाल कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है।

Isha