CWG के फाइनल में पहुंचे मुक्केबाज मनीष, कल विदेशी बॉक्सर को चटाएंगे धूल

4/13/2018 2:11:38 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी के देवसर के मनीष कौशिक ने कॉमनवेल्थ गेम्स के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। जिससे उनका सिल्वर मेडल पक्का हो गया है। उनकी इस उपलब्धि पर गांव अौर परिवार में खुशी का माहौल है। उनके घर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ था। बॉक्सर मनीष का फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया या फिर स्कोट्रलैंड के बॉक्सर के साथ है।

2008 में की बॉक्सिंग की शुरूआत
मनीष ने अपनी बॉक्सिंग की शुरूआत 2008 में की थी। मनीष ने अब तक बहुत से मुकाबले जीते तब जाकर उनको कॉमनवेल्थ में जाने का मौका मिला। कॉमनवेल्थ में भी मनीष ने अब तक अपना पदक पक्का तो जरुर कर लिया है लेकिन उनके परिजनों को आस है कि वह गोल्ड मेडल जीतकर ही लौटेगा। 

छोटे भाई को गोल्ड लाने की पूरी उम्मीद
मनीष के छोटे भाई संदीप कुमार का कहना है कि उनके भाई ने बेशक अपना पदक पक्का कर लिया लेकिन उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह गोल्ड मेडल लेकर ही वापस लौटेगा। उन्होंने कहा कि उनकी फोन पर भी बात हुई थी। मनीष ने भी पूरी उम्मीद जाहिर की है कि वे गोल्ड लेकर लौटेंगे।

घर में खुशी का माहौल
मनीष ने अपने कोच जगदीश से बॉक्सिंग के गुर सीखे हैं। उनके परिवार में खुशी का महौल है। मनीष के परिजनों का कहना है कि अब से पहले हुए मुकाबलों में भी मनीष ने अपनी स्पर्धा जीती है तथा आगे भी वह हर मुकाम हासिल करेंगा।


 

Nisha Bhardwaj