बॉक्सर संजीत का घर पहुंचने पर जोरदार स्वागत, एशियन बॉक्सिंग में जीता है गोल्ड मेडल

6/6/2021 4:45:41 PM

रोहतक(दीपक):  दुबई में हुई एशियन बॉक्सिंग कि चैंपियनशिप में हरियाणा के रोहतक के छोरे  संजीत ने भारत को गोल्ड मेडल दिला कर देश व प्रदेश का नाम रोशन किया। पिछले सोमवार को फाइनल में अमित पंघाल और शिव थापा की हार के बाद यह खबर भारतीय खेमे के लिए खुशी की लहर लेकर आई। 91 किलोग्राम भारवर्ग में संजीत ने पांच बार के एशियाई चैंपियन और रियो ओलिपिंक के सिल्वर मेडलिस्ट कजाख बॉक्सर वेस्ली लेविट को हराया। संजीत का रोहतक पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। संजीत ने आगामी लक्ष्य ओलम्पिक में मेडल जितना बताया।


गोल्ड मेडल विजेता बॉक्सर संजीत सिंगरोहा का रोहतक पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ। गोल्ड मेडल विजेता बॉक्सर संजीत का कहना मेरा लक्ष्य आगामी होने वाले  खैलो में देश के लिए गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करना है। उन्होंने कहा हर तरह के काम में कठिनाई होती है जो दिल और मेहनत से काम करता है वह हमेशा सफल होता है ।

नए खिलाड़ियों को भी उन्होंने संदेश दिया कि लगन और मेहनत से खेलें ताकि अपना वह देश का नाम रोशन कर सकें। बॉक्सर संजीत ने अपनी जीत का श्रेय अपने बड़े भाई संजीव व परिवार वालों को दिया संजीत के कोच संजीव ने भी संजीत की इस जीत पर खुशी जताई और कहा यह संजीत की कठोर मेहनत का नतीजा है।

Content Writer

Isha