युवक ने शरीर पर प्रेमिका का नाम लिखकर लगाई फांसी, सुसाइड नोट में बताई वजह(Video)

12/8/2017 4:04:30 PM

सोहना(सतीश राघव): दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में 22 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवक ने अपने पूरे शरीर पर लड़की का नाम लिखा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है लेकिन पूरे शरीर पर जिस तरह से युवक ने किसी लड़की के नाम को स्याही से गोदा है उससे शुरुवाती जांच में मामला प्यार में चोट खाने का लग रहा है।

पुलिस ने लाश की जांच के दौरान पाया कि युवक के पूरे शरीर पर लाल रंग के पैन से 'रिंकी आई लव यू' या 'रश्मि आई लव यू' लिखा हुआ था। इसी वजह से पुलिस को शुरुआती जांच में मामला प्यार में चोट खाने के बाद खुदकुशी करने का लग रहा है। इसी दौरान युवक के कमरे की तलाशी दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। जिसमें लिखा था 'मुझे न घर से प्यार मिला, न दुनिया से ओर न उससे, मैंने प्यार किया जिससे।' पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में युवक की लेखनी और परेशानियों को देखकर लग रहा है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

पुलिस प्रवक्ता रविन्द्र कुमार की माने तो मृतक वीरेंद्र उत्तराखंड का रहने वाला था और सोहना रोड पर स्थित किसी कम्पनी में बतौर कुक के तौर पर काम कर रहा था। मृतक के पूरे शरीर पर जिस लड़की का नाम स्याही से लिखा हुआ है, पुलिस उसे भी तलाश कर रही है। वीरेंद्र के शव को पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस उसके साथ काम करने वाले लोगों से भी पूछताछ कर रही है।