गर्लफ्रेंड को अपने घर ले आया था, मम्मी-पापा ने डांटा तो लड़के ने सुसाईड कर लिया

2/4/2020 9:04:19 PM

यमुनानगर (सुमित): जगाधरी की प्रतापनगर कॉलोनी में 19 साल के सुरेश कुमार ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। उसका शव घर में चुन्नी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। मृतक के परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया। वहीं मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। इसलिए पुलिस ने इस मामले में धारा-174 की कार्रवाई करते हुए शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। 

मृतक के भाई लक्ष्मण ने बताया कि उसका छोटा भाई सुरेश बाइक मैकेनिक के पास लगा हुआ था। उसका एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था। वह कई बार उस लड़की को अपने घर पर लेकर आता था। इस बात का जब घर वालों को पता चलता था तो वे उसे डांट देते थे। एक जनवरी को घर पर सिर्फ उसकी पत्नी थी। इसी दौरान उसका छोटा भाई अपनी दोस्त को घर पर ले आया। 

शाम को उसकी पत्नी ने यह बात मां को बताई। इस पर मां ने सुरेश को डांट दिया था। सोमवार रात को उसका शव कमरे में फंदे पर लटका मिला। लक्ष्मण के अनुसार जिस लड़की को उसके भाई ने दोस्त बनाया हुआ था उसकी उम्र मात्र 16 साल है। दोनों अभी शादी के लायक भी नहीं हुए थे। इससे उनके अच्छे के लिए ही उन्हें समझाया जाता था। उन्हें नहीं पता था कि भाई ऐसा कर लेगा। जगाधरी पुलिस ने इस मामले में पोस्टमॉर्टम करा शव परिजनों को दे दिया।

Shivam