लोगों को खुश करने के लिए नाबालिग ने किया खतरनाक स्टंट, गंवाई जान

6/26/2017 2:54:20 PM

पानीपत(अनिल कुमार):पानीपत के कुराड़ गांव में रहने वाले 17 वर्षीय साईकिल कलाकार सुमित की मौत हो गई। वह करतब दिखाने का काम करता था। कुछ दिनों से चल रहे खेल में सुमित को 24 घंटे के लिए बोरी में बंद करके 5 फुट गड्डे में दबाया गया था। जब उसे गड्डे से निकाला गया तो वह मृत था। 

जानकारी के अनुसार 6-7 युवकों का ग्रुप साइकिल के स्टंट दिखाने का काम करता है। इन्हीं में पानीपत के गांव कुराड़ का 17 साल का सुमित भी था, जो साइकिल चलाता था। यह ग्रुप पिछले सप्ताहभर से यहां गांव चुलकाना में स्टंट दिखा रहा था। शुक्रवार को खेल के अंतिम दिन युवक सुमित को एक और स्टंट के दौरान 24 घंटे के लिए बोरी में बंद करके जमीन में दबाया गया था। शनिवार रात जब इस युवक को बाहर निकाला गया तो वह बेहोशी की हालत में था, जिसके बाद तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टर्स ने सुमित को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है। साथ ही सुमित के परिजन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने गांव में स्टंटबाजों की तरफ से जमाए गए इन्फ्रास्ट्रक्चर को उखाड़ फेंका।

समालखा थाने के ए.एस.आई. रामेश्वर का कहना है कि ये युवक गांव में बिना पंचायत की परमिशन खाली जगह में स्टंट दिखा रहे थे। इस मामले में टीम लीडर सतबीर को गिरफ्तार किया गया है।