दु:खद: बड़े भाई के बर्थ डे केक लेने जा रहे छोटे भाई की हादसे में मौत

7/9/2019 7:26:05 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): सोनीपत के गोहाना में तेज रफ्तार के कहर इस कदर बरपा की एक घर की खुशियों को मातम में बदलते देर न लगी। यहां एक 14 वर्ष का लड़का अपने बड़े भाई के लिए बर्थडे केक लेने बाइक से बाजार जा रहा था, लेकिन रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में लड़के की मौत हो गई। लड़का बाईक पर अपने दो भाईयों के साथ था, उनमें उसका बड़ा भाई भी था।

परिजनों ने बताया कि मृतक अंकित बड़े भाई का बर्थडे केक लेने के लिए अपने भाईयों के साथ फरमाणा जा रहा था। वे गोहाना-खरखोदा रोड पर चल रहे थे, तभी गोहाना की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें अंकित की मौत हो गई, जब कि उसका बड़ा भाई घायल हो गया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया। घायल युवक को ईलाज के लिए खानपुर आईजीआई में दाखिल करवाया गया है।

उधर, घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया है, पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरु कर दी है। हादसे में दो अन्य भाईयों को हल्की चोट आई हुई हैंं।

Shivam