लड़के ने की अपने ही फूफा की हत्या, पैसों को लेकर हुई थी कहासुनी (VIDEO)

7/4/2019 5:16:57 PM

सोनीपत(सुनील जिंदल): गोहाना के गांव बुटाना में एक ग्रामीण की उसी के साले के लड़के ने तेजधार हथियार से गर्दन रेत कर हत्या कर दी। दोनों देर रात तक खेत में शराब पी रहे थे, जिसके बाद दोनों में पैसे के लेनदेन को लेकर कहासुनी हुई और युवक अपने फूफा की हत्या कर मौके से फरार हो गया। खेत मालिक के खेत में जाने पर हत्या का पता चला जिसके बाद परिजनों व पुलिस को सूचित किया गया।

बुटाना चौकी प्रभारी सतीश कुमार सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शहर के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर साले के लड़के के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

जानकारी के अनुसार गांव बुटाना निवासी रोहताश (59) पुत्र किशन लाल ने गंगाना से बुटाना मार्ग पर ग्रामीण राजेश के एक एकड़ में पांच साल के लिए बाग लगा रखा था। लगभग एक सप्ताह पहले पानीपत के गांव जुआं निवासी राकेश पुत्र देवी सिंह अपनी बुआ बिमला के घर आकर रहने लगा था। राकेश बुटाना में ही दहाड़ी-मजदूरी करने लगा था। बुधवार को रोहताश शाम के समय राकेश की दिहाड़ी के पैसे दिलवा कर लाया और अपने साइकिल पर बैठाकर उसे बाग में ले आया जहां पर उन्होंने शराब पीनी शुरू कर दी। शराब पीने के बाद राकेश ने अपने फूफा रोहताश से पैसे की मांग की जिसके बाद उनकी कहासुनी हो गई और राकेश ने रोहताश की गर्दन पर गंडासी उठाई और वार कर दिया।  

Isha