लड़का मोबाईल पर खेलता था ''गैंगस्टर गेम'', मां-बहन की कर दी हत्या

12/8/2017 3:50:08 PM

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी के एक फ्लैट में रहने वाले परिवार में 15 साल के लड़के ने अपनी मां और बहन की हत्या कर फरार हो गया है। जानकारी के मुताबिक वह मोबाइल पर गैंगस्टर स्केप नाम की गेम खेलता था। इस गेम में बताया जाता है कि मर्डर के कौन कौन से तरीके हैं, और उन्हें अंजाम देकर कैसे भागा जाए। इस गेम से उसकी पढ़ाई प्रभावित हो रही थी। पुलिस को शक है कि वह करीब 1 लाख रुपये लेकर भागा है। घटना के दिन रात 11 बजे सीसीटीवी फुटेज में वह एक बैग लेकर बाहर निकलता दिखाई दे रहा है रात साढ़े आठ बजे घर में घुसते हुए भी इसी कैमरे में देखा गया।

नोएडा पुलिस ने नाबिलग बच्चे की तलाश में पांच टीमों को लगा रखा है, इसके अलावा नोएडा की पुलिस सोशल मीडिया के जरिए भी बच्चे की तलाश में जुटी हुई है,  गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार ने बताया कि, ग्रेटर नॉएडा वेस्ट के गौर सिटी 2 के 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 में 35 वर्षीय अंजलि अग्रवाल और 12 वर्षीय कनिका का शव मिला था।  एसएसपी लव कुमार ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। ताला तोड़कर जब अंदर गए तो महिला और उसकी बेटी का शव मिला। वैसे अब पुलिस को शक है कि नाबालिग ने मां-बहन को नशीला पदार्थ भी खिलाया है।



पुलिस के अनुसार, खून से सने उसके कपड़े भी बाथरूम से बरामद हुए हैं। मां-बेटी की लाश के पास एक बैट पड़ा मिला जिस पर खून के निशान है और धारदार हथियार भी मिला है। नाबालिग बच्चा ही मुख्य संदिग्ध नजर आ रहा है, इसके पीछे पुलिस को कई वजहें नजर आ रही है, कत्ल के लिए जो हथियार इस्तेमाल किया गया वो घर के अंदर के -लकड़ी का बैट और कैंची हैं। घर में लूटपाट नहीं हुई है, घर में किसी बाहरी शख्स के आने के अब तक कोई सबूत नहीं मिले हैं। महिला के रिश्तेदार उसे बार-बार फोन लगा रहे थे लेकिन वह फोन नहीं उठ रहा था. फिर महिला के रिश्तेदार फ्लैट पर गए वहां बाहर से ताला लगा हुआ था, जिसके बाद पुलिस को फोन किया गया। पुलिस ने फ्लैट का ताला तोड़ा तो उन्हें महिला और उसकी बच्ची का शव मिला।

पुलिस के मुताबिक, अगर बच्चे ने ही अपनी मां और बहन का कत्ल किया तो उसके पीछे क्या वजह हो सकती है, पूछताछ में बच्चे के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी छोटी बहन ने कुछ दिन पहले ही अपने भाई की शिकायत की थी कि वो मोबाइल पर बात बहुत करता है और गेम बहुत खेलता है। इसके बाद पिता ने अपने बेटे को ना सिर्फ खूब डांटा बल्कि उसके फोन के इस्तेमाल पर भी काफी हद तक रोक लगा दी थी, लेकिन क्या सिर्फ इतनी सी बात पर कोई अपनी बहन और मां का कत्ल कर सकता है।