SONIPAT: एक ही गांव के होने से लोगों ने नहीं कुबूला प्रेमियों का प्यार, तो ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

4/2/2024 3:35:18 PM

सोनीपत (सन्नी मलिक): सोनीपत के रेलवे स्टेशन पर उस समय सनसनी फैल गई जब एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि पहले दोनों स्टेशन के पास खड़े होकर आपस में बातचीत कर रहे थे और जैसे ही ट्रेन आई दोनों ट्रेन के सामने कूद गए। मृतक लड़का और लड़की एक ही गांव के रहने वाले थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए हैं। जीआरपी थाना पुलिस मामले में जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव पुरखास के रहने वाला कुलदीप और काजल एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन एक गांव होने के कारण समाज एक दूसरे को एक नहीं होने दे रहा था। दोनों सोनीपत रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और कुछ देर तक आपस में बातचीत की। कुछ देर बातचीत के बाद प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

आत्महत्या की सूचना सोनीपत GRP पुलिस को मिली जिसके बाद GRP थाना पर बाहरी और टीम मौके पर पहुंची और दोनों के सभी को कब्जे में दिया गया। फिलहाल पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम को सौंप दिया गया है।

एक ही गांव के रहने वाले थे दोनों

GRP थाना में तैनात ASI अजय कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक लड़का और लड़की ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों के सुबह को कब्जे में लिया गया और जब पहचान की गई तो मृतक लड़के की पहचान कुलदीप और लड़की की काजल के रूप में हुई। दोनों गांव पुरखास के रहने वाले थे। फिलहाल दोनों के सुबह को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले में धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Editor

Nitish Jamwal