छत पर छिपा था प्रेमी, प्रेमिका के अाने पर किया तेजधार हथियार से हमला

3/29/2017 11:18:43 PM

सोनीपत (पवन राठी):सोनीपत के गन्नौर में गढ़ी केसरी गांव में प्यार में नाकाम युवक ने एक युवती पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। युवक ने युवती के घर की छत पर ही छिपकर इस वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक पास के मकान में कूद गया और वहां तेजधार हथियार से खुद को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजनों ने मामले की सूचना थाना गन्नौर में दी और घायल युवती को उपचार के लिए गन्नौर के निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल युवक को अपने कब्जे में लिया और इलाज के लिए गन्नौर के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवा दिया, जहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे खानपुर पीजीआई रैफर कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गन्नौर के सैंय्या खेड़ा निवासी जितेंद्र का घायल युवती के साथ प्रेम प्रसंग था। लेकिन जब लड़की ने विवाह के लिए मना किया तो जितेंद्र आज किसी तरह युवती के घर की छत पर पहुंच गया और वहां छिप कर बैठ गया। जैसे ही युवती छत पर कपड़े सुखाने आई तभी उसने तेजधार हथियार से युवती पर हमला कर दिया। 

युवती के चिल्लाने के बाद जैसे ही उसके घर के अन्य सदस्य छत पर पहुंचे तो जितेंद्र ने पास के मकान में छलांग लगा दी और वहां खुद पर भी तेजधार हथियार से हमला कर अपने आप को भी गंभीर रूप से घायल कर लिया। पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया और वहां से नमूने एकत्रित करवाए और मामले की जांच में जुट गई।

घायल युवती की बड़ी बहन ने बताया कि वह अपनी छोटी बहन के साथ नीचे कपड़े धो रही थी। उसकी बहन जब छत पर कपड़े सुखाने गई तो अचानक उसके चिल्लाने की आवाज आने लगी। जब हम छत पर पहुंचे तो एक युवक उस पर तेजधार हथियार से हमला कर रहा था और हमे आता देख साथ लगते मकान में छलांग लगा दी और वहां अपने आप को भी घायल कर लिया। इसके बाद परिजनों ने घायल युवती को इलाज के लिए गन्नौर के नीजि अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बाद में घायल हमलावर को अपने कब्जे में लिया। डाक्टर जेपी अग्रवाल ने बताया कि उनके पास युवती को घायल अवस्था में लाया गया था जिसके शरीर पर आठ-दस जगह तेजधार हथियार से हमला किया गया था। उस समय लड़की काफी गंभीर हालत में थी, लेकिन अभी वह खतरे से बाहर है।