अरविन्द शर्मा को टिकट न देने से नाराज ब्राह्मण समाज ने फूंका सीएम का पुतला

4/9/2019 5:54:39 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी के रोहतक गेट चौक पर भगवान परशुराम युवा मंडल के दर्जनभर युवाओं ने एकत्रित होकर प्रदेश के मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री का पुतला फुंककर विरोध जताया। उनका कहना है कि भिवानी महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से चौधरी धर्मवीर को टिकट दी गई है, जिसका ब्राह्मण युवा समाज विरोध करता है। वहीं अरविंद शर्मा की टिकट काट कर बीजेपी ने ब्राह्मण समाज की अनदेखी की है।

भगवान परशुराम युवा मंडल के अध्यक्ष ललित शर्मा ने कहा कि अरविन्द शर्मा ने काग्रेंस छोड़ कर वीजेपी ज्वाइन इसलिए की थी कि उन्हें करनाल से बीजेपी की टिकट दी जाएगी, लेकिन बीजेपी ने उनके साथ विश्वासघात किया है। अगर उन्हें टिकट नहीं दी गई तो युवा संगठन उनका बीजेपी की खिलाफत करेगा और आने वाले चुनाव में कड़ा विरोध जताएगा।

वहीं उन्होंने भिवानी महेन्द्रगढ़ से चौधरी धर्मवीर सिंह को टिकट दिए जाने का भी विरोध जताया। उनका कहना है कि चौधरी धर्मवीर सिंह हमेशा से कहते आ रहे थे वे लोगों के कार्य करने में असमर्थ है और आगे से लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे, लेकिन बीजेपी ने दोबारा से धर्मबीर सिंह को टिकट देकर भिवानी-महेन्द्रगढ़ के लोगों के साथ अन्याय किया है।  

Shivam